ताज़ा खबर
 

Naagin 3: क्या ये ही है असली बेला या है रूही की कोई नई चाल, खतरे में माहिर के प्यार की जान

Naagin 3: शो में नागिन बेला की हमशक्ल विशाखा, विक्रांत और माहिर को गुमराह करने का खेल खेल रही है। लेकिन विशाखा को इस बारे में पता चला है कि उनके साथ बेला नहीं बल्कि रूही भेस बदल कर खड़ी है।

NAAGIN 3: नागिन बेला और रूही

Naagin 3: कलर्स का पॉपुलर शो नागिन 3 इस वक्त फैन्स के बीच काफी पॉपुलर हो रखा है। शो में नागिन बेला की हमशक्ल विशाखा, विक्रांत और माहिर को गुमराह करने का खेल खेल रही है। लेकिन विशाखा को इस बारे में पता चला है कि उनके साथ बेला नहीं बल्कि रूही भेस बदल कर खड़ी है। ऐसे में विशाखा पर हमला होता है, बावजूद इसके विशाखा विक्रांत संग मिलकर बेला को ढूंढने निकल पड़ती है।

इधर, घर में इस बात से अंजान माहिर बेला के बेहरूपिया के करीब आने की कोशिश करता है। वह समझ रहा है उसके सामने जो खड़ी है वह उसकी बेला है। लेकिन इस बीच रूही अजीबों-गरीब हरकतें करती है जिससे माहिर को अहसास होता है कि वे बेला नहीं कोई और है। दोनों एक दूसरे के काफी करीब आते हैं। तभी विक्रांत माहिर से मिलने आता है। पीछे-पीछे विशाखा भी दोनों के पास आती है। रोते हुए विशाखा माहिर से कहती है कि ‘सॉरी माहिर हमने बेला को सब जगह ढूंढा लेकिन बेला कहीं नहीं मिली। माहिर कुछ समझ नहीं पाता तभी पीछे से बेला आती है। बेला को माहिर के पास देख विशाखा और विक्रांत दोनों  हैरान रह जाते हैं।

इसके बाद माहिर को विशाखा और विक्रांत अलग ले जाकर इस बारे में सब कुछ बताते हैं। पहले तो माहिर मानता नहीं। फिर बाद में कहता है कि बेला इसलिए तब से अजब हरकतें कर रही है। इसके बाद तीनों एक गेम खेलते हैं। बेला से रोमांस करने का खेल करते हुए रूही को माहिर अपने कब्जे में लेता है। तभी विशाखा और विक्रांत भी कमरे में एंटर होते हैं और रूही से पूछते हैं कि बेला कहां है?

रूही पहले तो नाटक करती है कि वही बेला है, लेकिन बाद में डराने धमकाने पर वह कहती है कि उसे कुछ नहीं होगा अगर किसी ने उसे तकलीफ देने की कोशिश की तो हुकुम उसका बहुत बुरा हाल करेंगे।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 स्वामी ओम ने किया लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान, अरविंद केजरीवाल को हिंदू विरोधी बताते हुए ठोकी ताल
2 Kesari Box Office Collection Day 4: ओपनिंग वीकेंड पर सिनेमाघर में ‘केसरी’ ने मचाया धमाल, 75 करोड़ रुपए से ज्यादा बटोर चुकी अक्षय की फिल्म
3 ‘रेप के वीडियो कौन नहीं देखेगा’, एक्‍टर के बयान पर बवाल, मीटू में भी आ चुका हैं इनका नाम