ताज़ा खबर
 

Naagin 3: नागमणि से नागरानी ने लौटाया था महानागरानी का प्यार, आखिरी जंग को 10 लाख से भी ज्यादा मिल गए व्यूज

Naagin 3 Last Fight: नागरानी अपनी शक्तियों का इस्तेमाल कर महानागरानी के प्यार को वापस ले आई थीं। नागिन-3 के आखिरी एपिसोड का वीडियो सोशल मी़डिया पर वायरल हो रहा है।

Naagin 3 Last Episode: ‘नागिन-3’ का आखिरी एपिसोड का वीडियो वायरल।

Naagin 3 Last Episode: सुपरपॉवर पर आधारित शो नागिन-3 टीआरपी चार्ट पर टॉप पर बना रहा है। शो का आखिरी एपिसोड 26 मई को प्रसारित किया जाएगा। नागिन के आखिरी एपिसोड में दर्शकों को कई ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिले। मेकर्स दर्शकों का उत्साह बनाए रखने के लिए चौंकाने वाला मोड़ भी लेकर आए थे। अंतिम एपिसोड में ही कई सालों के बाद महानागरानी को उनका बिछड़ा हुआ प्यार भी हासिल हुआ था।

महानागरानी ने नागरानी से कहा था कि उनके पिता और पति उनसे दूर हो गए और वह कुछ नहीं कर सकीं। नागरानी कहती हैं, ”मैं कई सालों तक यही समझती रही कि मेरे पिता और पति ने ही मेरी मां की जान ली है। अब मुझे पता चला है कि ऐसा नहीं है तो मुझे यह भी नहीं पता कि वह दोनों आखिर कहां हैं।” तभी महानागरानी के पिता की एंट्री होती है और वह कहते हैं कि मुझसे तो सबकुछ छिन गया। तभी नागरानी कहती हैं कि वह खोए हुए प्यार को वापस लेकर आएंगी।

नागरानी बेला नागमणि को महानागरानी के हाथ पर नागमणि रखती हैं और अपनी शक्तियों का इस्तेमाल करती हैं। वहीं दूसरी ओर विषाखा अपने दुश्मनों को मौत के घाट उतारती है। महानागरानी के अलावा नागरानी की भी अधूरी प्रेम-कहानी पूरी हो जाती है। बेला और माहिर भी एक हो जाते हैं और शिवांगी और रॉकी भी हमेशा के लिए एक-दूजे के हो जाते हैं। नागिन-3 के आखिरी एपिसोड के इस वीडियो को अबतक 10 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल गए हैं। लोगों ने कमेंट बॉक्स में मेकर्स से नागिन-4 के लिए बेला (सुरभि ज्योति) और माहिर (पर्ल वी पुरी) को कास्ट करने की अपील की है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘ये शुरू हो गया, बचाओ अपने आप को’, सलमान खान खींचने लगे Shilpa Shetty की टांग तो बीच में आईं कैटरीना कैफ
2 इस Super Dancer का डांस देख Salman Khan हुए हैरान, बोले- मुझे अभी बहुत सीखना पड़ेगा