ताज़ा खबर
 

Video: ‘उन्होंने मेरी फोटो देखी’, और ‘नागिन’ एक्ट्रेस Surbhi Jyoti देखते ही देखते बन गईं टीवी एक्ट्रेस

Naagin 3 Actress Surbhi Jyoti: नागिन-3 एक्ट्रेस सुरभि ज्योति ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि एक तस्वीर के कारण वह एक्ट्रेस बन गईं। सुरभि इन दिनों नागिन-3 शो में बेला का रोल अदा कर रही हैं।

Naagin 3 एक्ट्रेस सुरभि ज्योति।

 Surbhi Jyoti Naagin Actress Interview: एक्ट्रेस सुरभि ज्योति सीरियल ‘नागिन-3’ के किरदार बेला के कारण घर-घर पॉपुलर हो गई हैं। सुरभि की को-एक्टर पर्ल वी पुरी यानि माहिर के साथ भी केमेस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद है। यही कारण है कि ‘नागिन-3’ टीआरपी चार्ट पर टॉप पर बना हुआ है। अपनी अदाकारी और इमोशन्स से लोगों का दिल जीतने वालीं सुरभि ज्योति एक्ट्रेस बनने की चाहत नहीं रखती थीं। एक इंटरव्यू में उन्होंने खुद खुलासा किया है कि उनकी एक तस्वीर के कारण उन्हें इस इंडस्ट्री में काम मिल गया।

दरअसल सुरभि ज्योति चैट एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा के साथ शो ShowbizWithVahbiz का हिस्सा बनी थीं। इस दौरान सुरभि से सवाल पूछा गया कि क्या वह एक्ट्रेस बनना चाहती थीं। जवाब में नागिन एक्ट्रेस ने कहा, ”मैं कॉलेज के दिनों में थियेटर किया करती थी। मुंबई इसलिए आना हुआ क्योंकि उन्होंने मेरी तस्वीर देखी थी। उसके बाद उन्होंने सोचा कि इस लड़की को मुंबई आना चाहिए। इसके बाद ही सब बदल गया।” सुरभि से सवाल पूछा गया कि उनकी तस्वीर किसने देखी थी? एक्ट्रेस ने डायरेक्टर गुल खान का नाम लिया। सुरभि ने कहा कि गुल के पास वो क्षमता है कि वह टैलेंट को पहचान लेती हैं। सुरभि ने आगे कहा, ”उन्होंने मुझे कॉल किया। मेरी मां ने कहा कि यह सब फ्रॉड हैं, वहां मत जाओ। मैंने उस वक्त पीएचडी प्रवेश परीक्षा को पास किया था।”

बता दें कि गुल खान ‘कुबूल है’, ‘इस प्यार को प्यार नाम दूं’, ‘अधूरी कहानी हमारी’ और ‘नजर’ जैसे तमाम सीरियल्स को डायरेक्ट कर चुकी हैं। सुरभि ज्योति ने ‘कुबूल है’ टीवी शो से डेब्यू किया था। पहला शो के बावजूद सुरभि की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई थी। सुरभि ज्योति के इंस्टाग्राम पर 30 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं। सुरभि ज्योति इन दिनों ‘नागिन-3’ शो में लीड रोल अदा कर रही हैं। शो का आखिरी एपिसोड 26 मई को प्रसारित होगा।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Anupam Kher की किरकिरी: प्रचार करने गए तो दुकानदार ने बीजेपी का घोषणापत्र देकर पूछा- कितने वादे पूरे किए
2 ‘पता नहीं तुम्हें ये अवॉर्ड कैसे मिल गया’, जब Aishwarya Rai के लिए इस डायरेक्टर ने प्रियंका चोपड़ा को सबके सामने कर दिया शर्मिंदा
3 ‘वो मेरी बाहों में हैं’, जब मीडिया में विवेक ओबरॉय से ऐश्वर्या के लिए ऐसी बात सुन भड़क गए थे सलमान खान