ताज़ा खबर
 

Naagin 3 एक्ट्रेस सुरभि ज्योति की तस्वीरें वायरल, पहाड़ों पर एडवेंचर स्पोर्ट्स के ले रहीं मजे

Naagin 3: हाल ही में सुरभि ज्योति ने अपने शो नागिन 3 सीजन को खत्म किया ह। फैंस बेशक सुरभि को मिस कर रहे हैं। लेकिन सुरभि इस वक्त अपने इस फ्री टाइम को काफी एंजॉय कर रही हैं।

Naagin 3 की एक्ट्रेस सुरभि ज्योति

Naagin 3: नागिन 3 की एक्ट्रेस सुरभि ज्योति फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं। सुरभि के चाहने वाले सुरभि के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानकारी जुटाने की कोशिश में रहते हैं। कुछ वक्त पहले ही सुरभि ज्योति के शो ‘नागिन’ के सीजन 3 की एंडिंग हुई। फैंस अब बेशक सुरभि को मिस कर रहे हैं। लेकिन सुरभि इस वक्त अपने इस फ्री टाइम को काफी एंजॉय कर रही हैं। जी हां, लगातार काम करने के बाद सुरभि अब छुट्टियां बिता रही हैं। ऐसे में सुरभि पहाड़ों पर एडवेंचर स्पोर्ट्स के मजे ले रही हैं।

जब से सुरभि का शो नागिन 3 ऑफ-एअर हुआ है तभी से सुरभि ट्रैवल कर रही हैं। पहले सुरभि स्विट्जरलैंड गई थीं, इसके बाद वह पेरिस गईं। अब इसके बाद सुरभि भारत वापस आ गई हैं और इन दिनों वह उत्तराखंड में अपनी छुट्टियां बिता रही हैं।

सुरभि ने कुछ दिनों पहले औली की एक चर्चित शादी में परफॉर्म किया था। इस दौरान कैटरीना कैफ भी इस शादी में परफॉर्मेंस देने आई थीं। कैटरीना के अलावा सुरभि के साथ करणवीर बोहरा, बादशाह जैसे सितारे भी मौजूद थे।

इस शादी को निपटाने के बाद सुरभि ने औली में खुद के साथ टाइम स्पेंड किया। सुरभि ने अपने इंस्टास्टोरीज से कई सारी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कीं। एक तस्वीर में सुरभि ATV में बैठी नजर आईं। तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फैंस को नागिन फेम एक्ट्रेस का ये एडवेंचरस अवतार बहुत पसंद आया।

सुरभि ने कई और तस्वीर शेयर कीं जिसमें वह उस चर्चित शादी के कई फंक्शन्स में एंजॉय करतीं दिखीं। सुरभि ने इस शादी में पिंगा गाने पर डांस किया। शादी में सुरभि के कई सारे फैंस मौजूद थे जिन्होंने उनका लाइव परफॉर्मेंस देखा।

‘नागिन 3’ शो ने सुरभि की जिंदगी ही बदल दी। सुरभि इस शो से काफी पॉपुलैरिटी हासिल कर चुकी हैं।

सुरभि की तरह की मौनी रॉय भी ‘नागिन’ शो से काफी पॉपुलर पर्सनालिटी बन गई थीं।

इसके बाद मौनी को फिल्मों के ऑफर्स भी आने लगे। ऐसे में अब सुरभि के फैंस भी उम्मीदें लगाए बैठे हैं कि वह भी जल्द किसी फिल्म में दिखाई देंगी।

सुरभि ज्योति ट्रिप पर जाने से पहले अपने सामान की पैकिंग करते हुए।

सुरभि ज्योति अपनी अलमारी से कपड़े ढूंढ ढूंढ कर निकालते हुए।

सुरभि ने ये तस्वीर उत्तराखंड से शेयर की है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App