ताज़ा खबर
 

‘माहिर कहां है?’, Naagin एक्ट्रेस सुरभि ज्योति और अनीता हसनंदानी की इस तस्वीर पर लोग पूछ रहे सवाल

Surbhi Jyoti and Anita Hassanandani: 'नागिन' एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी और सुरभि ज्योति की एक तस्वीर देखने के बाद लोग पर्ल वी पुरी के बारे में सवाल पूछ रहे हैं।

Author Published on: June 19, 2019 11:16 AM
Naagin स्टार्स अनीता, सुरभि और पर्ल वी पुरी।

Naagin Actress Surbhi Jyoti and Anita Hassanandani: कलर्स चैनल का शो ‘नागिन-3’ दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर रहा है। शो के स्टार्स सुरभि ज्योति (बेला), अनीता हसनंदानी (विषाखा) और पर्ल वी पुरी ( माहिर) भी घर-घर अपने किरदार के नाम से ही जाने जाते हैं। ‘नागिन’ का तीसरा सीजन बंद होने के बाद फैन्स को चौथे सीजन का बेसब्री से इंतजार है। फैन्स अपने चहेते सितारों को एक साथ देखने के लिए उतावले हैं। ऐसे में अनीता ने सुरभि ज्योति और पति रोहित रेड्डी संग एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स माहिर यानि पर्ल वी पुरी के बारे में पूछ रहे हैं।

तस्वीर में अनीता और सुरभि फनी एक्सप्रेशन्स देते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं रोहित मुस्कुरा रहे हैं। तस्वीर के नागिन एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा- ‘माय लव्स।’ अनीता की इस पोस्ट पर देखते ही देखते सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट्स की बौछार लगा दी। एक यूजर ने लिखा- क्यूट है लेकिन पर्ल वी पुरी कहां है? वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- अनीता दीदी हम लोग आपको बहुत मिस करते हैं। प्लीज अनीता दीदी एक बार पर्ल वी पुरी और सुरभि दी एक साथ मिलो और तस्वीर भी लेना। एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा- लंबे समय के बाद विष और बेला की मुलाकात। माहिर को बहुत मिस कर रहे हैं।

View this post on Instagram

My loves!

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on

बता दें कि अनीता हसनंदानी ‘नागिन-3’ के बंद होने के बाद पति रोहित संग अक्सर हैंगआउट करते हुए नजर आती हैं। वहीं सुरभि ज्योति ने ब्रेक मिलने पर स्विट्जरलैंड की सैर की थी। फिलहाल नागिन एक्ट्रेसेज ने अभी तक अपने किसी भी अपकमिंग प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है। वहीं माहिर का किरदार अदा करने वाले पर्ल वी पुरी इन दिनों ‘बेपनाह प्यार’ में नजर आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘नागिन-4’ साल 2020 की शुरूआत में ऑनएयर हो सकता है। नागिन के इस सीजन में अनीता हसनंदानी निगेटिव रोल अदा करेंगी।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘5 पिक्चरों के बाद भी…’ एक साथ कई तस्वीरें शेयर करने पर अर्जुन कपूर ने Malaika Arora को सुना डाली ये बात
2 Kundali Bhagya: घरवालों के सामने करण ने लिया एक बड़ा फैसला, आने वाला है प्रीता की जिंदगी में भूचाल
3 Kumkum Bhagya 19 June 2019 Preview: क्या बेटी की जान बचाने के चक्कर में चली जाएगी प्रज्ञा की जान? जानिए शो में क्या होने वाला है आगे