ताज़ा खबर
 

Naagin 3, 9 November 2018 Episode: बेला और गिद्धों के बीच हुआ भीषण युद्ध, माहिर बचा पाएगा ‘नागरानी’ की जान?

Naagin 3 9 November 2018 Full Episode Online: जूही गिद्धों का सामना कर रही होती है जो उस पर हमला करते हैं। बेला जूही से कहती है कि वह गिद्ध का ही रूप लेकर उस जगह से दूर चली जाए। बेला वियोम की तरह ही चाल चलती है।

Naagin 3: एकता कपूर का शो नागिन-3 दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है।

Naagin 3 9 November 2018 Full Episode Online: रविवार के एपिसोड में वियोम गिद्धों से जूही की जान लेने के लिए कहता है, इस बात से परेशान जूही वियोम से कहती है कि उसके साथ खेलना बंद करे। लेकिन वियोम गिद्धों को जूही पर हमला करने की बात कहकर वहां से चला जाता है। वहीं घर पर माहिर अपने भाई की मौत से परेशान है। गुस्से से लाल माहिर बेला से तमाम सवालों के जवाब को जानना चाहता है। विष और विक्रांत माहिर को समझाते हैं कि उसे बेला से सभी सवालों के जवाब लेने चाहिए।

वहीं दूसरी ओर जूही गिद्धों का सामना कर रही होती है जो उस पर हमला करते हैं। बेला जूही से कहती है कि वह गिद्ध का ही रूप लेकर उस जगह से दूर चली जाए। बेला वियोम की तरह ही चाल चलती है और सभी गिद्धों का मारने के बाद वह भी गिद्ध का अवतार लेकर भागने में सफल हो जाती है। इस बात से वियोम बहुत गुस्सा होता है। वियोम से जूही को बचाने के लिए बेला उसे एक जगह पर छिपा देती है। माहिर बेला को फोन करता है लेकिन वह फोन काट देती है। जिसके बाद माहिर बेला के फोन की लोकेशन को ट्रैक कर उस जगह जाने का फैसला करता है।

बेला इस बात पर ध्यान देती है कि वियोम आसपास ही है और वह जूही से भागने के लिए कहती है। जल्द-बाजी में बेला अपना फोन गिरा देती है। माहिर उस जगह पर पहुंचता है और देखकर दंग रह जाता है कि बेला अपना फोन छोड़कर निकल गई है। बेला और जूही किसी दूसरी जगह पर भागने में कामयाब हो जाती हैं। जूही को बचाने के लिए बेला नागिन का अवतार लेती है। लेकिन दूसरी ओर माहिर बेला को नागिन के रूप में देखकर हैरान रह जाता है। इसके बाद बेला जूही से नागमणि वापस ले लेती है। वहीं माहिर भी वियोम का अवतार लेता है। वियोम खुलासा करता है कि उसने नागमणि की ताकत से माहिर का अवतार लिया था।

माहिर विष और विक्रांत को धमकी देता है कि उन्होंने परिवार के लोगों की जान ली है और वह इसके लिए उन्हें जेल भेजकर रहेगा। माहिर बेला से अच्छा बर्ताव नहीं करता है इस बात से विक्रांत काफी परेशान हो जाता है। विक्रांत बाद में राज खोलता है कि बेला का पहला प्यार है। माहिर इस बात को सुनकर परेशान हो जाता है और घर से निकल जाता है। वहीं दूसरी ओर बेला का किसी से अपहरण कर लिया होता है विष और विक्रांत बेला को खोजने की कोशिश करते हैं और उन्हें एहसास होता है कि उसका किडनैप हो गया है। माहिर पुलिस स्टेशन जाकर शिकायत दर्ज कराता है लेकिन इंस्पेक्टर का कहना है कि 24 घंटे से पहले कोई भी मिसिंग केस दर्ज नहीं कर सकते हैं। आने वाले एपिसोड में देखना दिलचस्प होगा कि क्या माहिर बेला को मुसीबत से बाहर निकाल पाता है या फिर होने वाली है कोई अनहोनी?

Isha Ambani, Anand Piramal Marriage: मुकेश-नीता अंबानी की बेटी की शादी के जश्न में उमड़ा बॉलीवुड, देखें तस्वीरें

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kedarnath Box Office Collection Day 3: सुशांत की केदारनाथ’ कर सकती है इतनी कुल कमाई
2 Bigg Boss 12 9th December Updates: सुरभि पर बरसीं श्रीसंत की वाइफ, जमकर लगाई क्लास
3 Rajinikanth Petta Audio Launch: ‘2.0’ के बाद फैन्स के लिए Petta ला रहे रजनीकांत, आज चेन्नई में Audio Launch कर रहे ‘थलाइवा’