ताज़ा खबर
 

Naagin 3, 27 April 2019 Written Episode: माहिर-बेला की चली गई जान, शो में आया ये बड़ा बदलाव

Naagin 3, 27 April 2019 Written Episode: नदी में गिरने के बावजूद भी तामसी माहिर-बेला का पीछा नहीं छोड़ती है और बेला को गोली मार देती है। नदी में बहते हुए बेला-माहिर आगे निकल जाते हैं।

Naagin 3, 27 April 2019 Written Episode: नागिन शो में आया जबरदस्त ट्विस्ट।

Naagin 3, 27 April 2019 Written Episode: नागिन-3 शो दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है। शो में मेकर्स हर वीक हैरान कर देने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स ला रहे हैं। शो के लेटेस्ट एपिसोड में तामसी बेला को धमकाती है कि यदि उसने नागमणि नहीं दे तो वह माहिर को मार देगी। बेला ने नागमणि भोलेनाथ को सौंपी हुई है ताकि वह गलत हाथों में न पड़े। बेला नागिन का अवतार लेती है और भगवान शिव से प्रार्थना करती है कि वह मणि उसे वापस कर दें। भोलेनाथ को खुश करने के लिए वह तांडव नृत्य करती है, जिसके बाद उसे मणि वापस मिल जाती है।

बेला नागमणि को तामसी को सौंप देती है और माहिर को छोड़ने के लिए कहती है। वहीं सुमित्रा को नागमणि न मिलने से उसे जलन होती है। बंधी बने विक्रांत और विषाखा के साथ बेला और माहिर भी वहां से भागने में सफल हो जाते हैं। तामसी बेला-माहिर की जान लेने के लिए उनका पीछा करती है। खुद की जान बचाने के लिए दोनों नदी में छलांग लगा देते हैं।

नदी में गिरने के बावजूद भी तामसी माहिर-बेला का पीछा नहीं छोड़ती है और बेला को गोली मार देती है। नदी में बहते हुए बेला-माहिर आगे निकल जाते हैं। पानी ज्यादा होने के कारण दोनों डूबने लगते हैं और साथ में बिताए अच्छे पलों को याद करते हैं। इसके बाद माहिर-बेला की मौत हो जाती है। बेला की मौत के साथ ही नागमणि भी काली हो जाती है। इस राज से पर्दा उठाते हुए सुमित्रा कहती कि बेला की जान ली गई जिस वजह से श्राप के कारण ऐसा हो गया है। तामसी सभी लोगों को लेकर बाबा के पास बेला के दोबारा जन्म के बारे में पूछने के लिए जाती है। बाबा से पूरी बात पूछने के बाद वह उनकी जान ले लेती है।

वहीं दूसरी ओर एक बस्ती में महिला बच्चे को जन्म देती है। गांव के लोग उसे झोपड़ी में लेकर आते हैं। नन्ही बच्ची के पीठ पर काला निशाना दिखाई पड़ता है जो कि बेला के पुनर्जन्म का है। वहीं तामसी भी अपने साथियों के साथ बेला को खोजते हुए उस स्थान पर पहुंच जाती है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘उठा ले रे देवा’,’Naagin-3′ ने कॉपी किया Avengers Endgame का पोस्टर, फैन्स उड़ा रहे जमकर मजाक
2 VIDEO: ‘मुझे कलरफुल अंडरवियर..!’, Karan Johar की ऐसी बात सुनकर हैरान हो गईं काजोल
3 बेटी Khushi Kapoor का टैटू देख जाह्नवी से बोली थीं श्रीदेवी- पक्का किसी लड़के..