ताज़ा खबर
 

Naagin 3 23 December 2018 Written Episode: बेला के सामने आई युवराज की ये बड़ी सच्चाई, ‘नागरानी’ को लगा गहरा सदमा

Naagin 3 23 December 2018 Written Episode Online (नागिन 3 23 दिसंबर 2018 एपिसोड): माहिर की मां युवी की मौत की सच्चाई जानने के बाद हंसने लगती हैं। माहिर को ज्यादा परेशानी न हो इसके लिए उसके पापा और बहन युवी के ठीक होने की बात कहते हैं।

Naagin 3 23 December 2018 Written Episode: नागिन-3 शो लोगों के बीच काफी पॉपुलर है।

Naagin 3 23 December 2018 Written Episode: रविवार के एपिसोड में बेला माहिर को पुरानी बातें याद दिलाती है। वहीं विषाखा विक्रांत से उसकी समस्याओं के बारे में पूछती है। विक्रांत कहता है कि वह बेला से प्यार करता है लेकिन बेला माहिर को प्यार करती है। आगे विक्रांत कहता है कि एक इंसान जो किसी से प्यार करता है, वह इंसान किसी और को चाहता है। विषाखा कहती है कि वह भी एक जैसी ही स्थिति कर रहा है कि वह (विष) विक्रांत को प्यार करती है, लेकिन विक्रांत बेला को प्यार करता है। विष ने कहा कि अपनी दोस्ती को याद रखो और हमेशा बेला की मदद करना। वहीं दूसरी ओर माहिर की मां सुमित्रा माहिर को स्टोररूम ले जाती हैं ताकि उसकी पुरानी यादें फिर वापस आ सकें। माहिर आगे युवी के बारे में पूछता है और उसे खोजने की बात कह कर कमरे से बाहर चला जाता है।

माहिर की मां युवी की मौत की सच्चाई जानने के बाद हंसने लगती हैं। माहिर को ज्यादा परेशानी न हो इसके लिए उसके पापा और बहन युवी के ठीक होने की बात कहते हैं। बेला माहिर की मां सुमित्रा से माहिर का ध्यान रखने और दुख न पहुंचाने की बात कहती है। जैसे ही नामकरण सेरमेनी की शुरुआत होती है, माहिर युवी का इंतजार करने लगता है। बेला कहती है कि युवी कुछ समय के बाद आएगा। माहिर की मां उससे कहती है कि बेबी के कानों में सिया नाम बोलो। लेकिन माहिर बेला के साथ हुई पुरानी बातचीत को यादकर सिया की जगह पिंकी नाम लेता है।

विषाखा पार्टी में आ जाती है और बेला से कहती है कि विक्रांत को आने में थोड़ी देर है। युवी आखिरकार अंत में आता है और बेबी का नाम रूही रखता है। बेला उससे देर से आने का कारण पूछती है। वह उसके साथ बुरा-बर्ताव करना शुरू कर देता है। माहिर की मां बेला से कहती हैं कि युवी कभी मरा ही नहीं था बल्कि पहले से और ज्यादा खतरनाक हो गया है। सुमित्रा बेला को कहती हैं कि युवी उनका बेटा है। बेला इस सच्चाई को जानकर हैरान रह जाती है। सुमित्रा ने कहा कि जैसे वह अपनी मदद विषाखा से ले रही है वैसे वह (सुमित्रा) भी अपनी मदद युवी से ले रही है। विक्रांत अपनी मां से कहता है कि युवराज के बारे में उसे न बताकर उन्होंने गलत किया है। सुमित्रा विक्रांत से कहती है कि वह केवल वही करे जो उसने करने के लिए कहा है। विक्रांत कुहू के पति आदि की जान ले लेता है।

PHOTOS: हवा में झूमते नजर आईं ‘नागिन’ की बेला, देखें सुरभि ज्योति की शानदार तस्वीरें

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सलमान अली ने जीता इंडियन आइडल-10 का खिताब, बेटे की जीत देखकर रो पड़े परिवार वाले
2 Zero box office collection day 3 update: Shahrukh खुद कर रहे अपने लिए मुश्किलें खड़ी, जानिए Zero को लेकर लोगों की राय
3 Bigg Boss 12 Eviction: रोमिल के साथ कड़े मुकाबले के बाद बिग बॉस के घर से बाहर हुई सोमी