ताज़ा खबर
 

Naagin 3 20 January 2018 Written Episode: क्या बेला बचा पाएगी माहिर की जान, नागमणि को हासिल कर लेगी सुमित्रा?

Naagin 3 20 January 2018 Written Episode Online (नागिन 3 20 जनवरी 2018 एपिसोड): बेला शिवली का रूप लेकर एक बार फिर से माहिर से मिलने के लिए जाती है और अपने प्यार का इजहार माहिर के सामने करती है।

Naagin 3 20 January 2018 Written Episode: नागिन-3 में अब ट्विस्ट आने वाला है।

Naagin 3 20 January 2018 Written Episode: नागिन-3 में मेकर्स दर्शकों का उत्साह बरकरार रखने के लिए हैरान कर देने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स ला रहे हैं। रविवार के एपिसोड में सुमित्रा ने पूरे खाने को बर्बाद कर दिया था। जिसे बेला ने अपने ससुराल वालों के लिए बनाया था। बेला सुमित्रा से उसके ससुराल वालों को नुकसान न पहुंचाने के लिए कहती है। वहीं दूसरी ओर युवी माहिर को दवा देने के लिए जाता है, जिसे विष ने पहले से ही बदल दिया था। युवी बेला का मजाक उड़ाता है कि माहिर उसे स्वीकार नहीं करेगा।

विष इस बात से परेशान हो जाती है कि क्या माहिर पर दवाओं का असर करेगा भी या नहीं? विक्रांत विष को शांत कराता है और कहता है कि वह उसके लिए कॉफी बना कर ला रहा है। बेला शिवली का रूप लेकर एक बार फिर से माहिर से मिलने के लिए जाती है और अपने प्यार का इजहार माहिर के सामने करती है। माहिर को पुरानी बातें की यादाश्त खो जाने की बात को लेकर बेला रोने लगती है। इसके बाद विक्रांत कमरे में आता है और कहता है कि वह माहिर के लिए जंगल से जड़ी-बूटी लाया है।

युवी इस बात की जानकारी अपनी मां सुमित्रा को देता है और आगे के प्लान के बारे में भी विचार करता है। तभी माहिर की आंख खुल जाती है और वह देखता है कि बेला रो रही है। बेला, विक्रांत और विष से कहती है कि माहिर को ठीक करने के लिए वह नागमणि लेकर आएगी। वहीं सुमित्रा ने नागमणि को हासिल करने के लिए गिद्धों से भी हाथ मिला लिया है। गिद्धों की वापसी की बात विष विक्रांत और बेला को बताती है। जिसके बाद विक्रांत कहता है कि बेला के साथ नागमणि लेने के लिए वह भी जाएगा और विष घर पर माहिर का ध्यान रखेगी।

बेला और विक्रांत घर से निकल जाते हैं, इस बात को आलेख सुमित्रा को बताता है। सुमित्रा गिद्धों से कहती है कि दोनों का पीछा करो। सुमित्रा आलेख से कहती है कि एक बार काम पूरा होने पर गिद्धों का वध कर देना। बेला और विक्रांत जब देखते हैं कि गिद्ध उनका पीछा कर रहे हैं तो वह इंसानी अवतार ले लेते हैं। आने वाले एपिसोड में देखना दिलचस्प होगा कि क्या बेला अपने माहिर को ठीक कर पाएगी या फिर सुमित्रा छीन लेगी नागमणि?

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 KKK: शो के बीच में पति हर्ष के लिए आदित्य नारायण से भिड़ गईं भारती सिंह, देखें वीडियो
2 जब पैसों के लिए नवाजुद्दीन को बेचना पड़ा था धनिया, उसमें भी लग गई थी चपत
3 Rangeela Raja Box Office Collection Day 3: ‘रंगीला राजा’ की कमाई में लगा ब्रेक! बस इतने लाख हुआ कलेक्शन