ताज़ा खबर
 

Naagin 3 2 November 2018 Full Written Episode: बेला के सामने आई बहन की सच्चाई, विक्रांत ने खोला वियोम और जूही का ये राज

Naagin 3 2 November 2018 Full Episode Online: बेला अपनी बहन जूही को नई नागरानी बनाने की तैयारी करती है। इसी दौरान विक्रांत जूही के इरादों का खुलासा करता है।

Naagin 3: नागिन -3 में आने वाला है जबरदस्त ट्विस्ट।

Naagin 3 2 November 2018 Full Written Episode: रविवार के एपिसोड में माहिर और बेला एक-दूसरे को गले लगाते हैं। बेला माहिर को बताने की कोशिश करती हैं कि वह उससे प्यार करती है। लेकिन उसकी आंखों से आंसू गाल पर आ जाते हैं। माहिर बेला से कहता है कि उसे भी पता है कि वह मुझसे प्यार करती हो। उसी समय बेला की बहन जूही वियोम से अकेले में मिलने जाती है। वियोम जूही को गले लगाकर कहता है कि वह एक दम सही ट्रेक पर है और बेला के खिलाफ ही काम करना है। वहीं वियोम जूही पर हमला करता है और उसका इल्जाम बेला पर डाल देता है। वियोम जूही (जब उसकी आंख खुलती है) से कहता है कि बेला उसके नागरानी के ताज के कारण मारना चाहती है।

दूसरे दिन सुबह बेला और जूही मंदिर के लिए निकलती हैं। बेला विष से अकेले में ले जाकर कहती है कि वह जूही को नागवंश की नागरानी का ताज देना चाहती है। इसी दौरान माहिर भी बेला के संग मंदिर जाने की बात कहता है। जिस पर जूही कहती है कि वह दोनों अकेले ही जाना चाहते हैं और वह अपनी पत्नी की इतनी भी फ्रिक न करें। जिसके बाद माहिर उन्हें अकेले ही जाने देता है। बेला जूही से कहती है कि उन्हें नागरानी माता का इंतजार करना चाहिए। जिस पर जूही नाराजगी जाहिर करते हुए कहती है कि वह इंतजार में नागरानी का ताज खोना नहीं चाहती है। इस बात से नाराज बेला जूही को शांत होने के लिए कहती है।

जब बेला ताज लेने के लिए जाती है तो विष उससे कहती है कि उसे अपने इस फैसले के बारे में दोबारा सोचना चाहिए। विष जूही और विक्रांत के इरादों की तुलना करती है। जिस पर बेला कहती है कि उसकी बहन की तुलना विक्रांत से मत करो। वियोम जूही के पास जाता है और उससे शांत होने के लिए कहता है। तभी जूही को एहसास होता है कि उसके अंगूठी खो गई है और वियोम उसे खोजने लगता है। जूही की नई नागरानी बनने का जश्न शुरू हो जाता है। बेला जूही को विस्तार से बताती है कि नागरानी बनने के बाद किन मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। जैसे ही जूही को बेला ताज पहनाने वाली होती है विक्रांत उसे रोक देता है। विक्रांत जूही के इरादों के बारे में बताता है। जिसके बाद उसे मंदिर के बाहर गिद्धों की अंगूठी मिल जाती है। आने वाले एपिसोड में देखना दिलचस्प होगा कि जब बेला अपनी बहन जूही को बनाएगी नागवंश की नई नागरानी?

PHOTOS: दुल्हन के अवतार में नजर आईं ‘नागिन-3’ एक्ट्रेस सुरभि ज्योति, फैन्स कर रहे जमकर तारीफ

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 तो इसलिए प्रियंका की शादी के नहीं छपे कार्ड, मां मधू चोपड़ा ने बताई वजह
2 ‘The dIrty Picture’ से बदली विद्या बालन की जिंदगी, सात साल पूरे होने पर भावुक हुईं एक्‍ट्रेस
3 Koffee with Karan 6: इस बात से नाराज होकर काजोल ने अजय को दी जूता मारने की धमकी