ताज़ा खबर
 

Naagin 3, 17 February 2019 Preview Episode: क्या बेला के माहिर की चली गई जान? आने वाले इस ट्विस्ट से दर्शकों की बढ़ जाएंगी धड़कनें

Naagin 3, 17 February 2019 Preview Episode: 'नागिन-3' में आने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स ने दर्शकों की दिल की धड़कने तक बढ़ा दी हैं। रविवार के एपिसोड में एक चौंकाने वाला ट्विस्ट आने वाला है।

शो में अब आने वाला है जबरदस्त ट्विस्ट।

Naagin 3, 17 February 2019 Preview Episode: नागिन-3 शो टीवी के पॉपुलर शोज में एक है। नागिन में आने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स ने दर्शकों की दिल की धड़कने तक बढ़ा दी हैं। कई महीनों की दूरियों के बाद बेला और माहिर के फैन्स को अब विश्वास को गया है कि इस जोड़ी को कोई तोड़ नहीं सकता है। लेकिन किस्मत ने कुछ और ही प्लान किया है। क्या एक बार फिर से बेला और माहिर अलग हो जाएंगे? रविवार के एपिसोड में एक चौंकाने वाला ट्विस्ट आने वाला है। दरअसल सुमित्रा नागमणि को पाने के लिए माहिर की जान लेने में भी गुरेज नहीं करती है। क्योंकि, नागमणि कहां पर है? यह बात केवल माहिर को ही पता है। सुमित्रा अपने दोस्तों अमिता, रोहिणी, आलेख और युवराज के साथ अपने मिशन को करने में कामयाब हो जाती है।

क्या मर जाएगा माहिर? आने वाले एपिसोड की एक झलक में दिखाया जाता है कि बेला अपने माहिर को याद करते रोती है। ऐसे में दर्शकों के मन में सवाल उठ रहा है कि क्या माहिर मर गया है? अब बेला का अगला कदम क्या होगा? बेला नागमणि को भोलेनाथ को सौंप देती है और नागलोक में उनका आशीर्वाद लेती है। दरअसल बेला माहिर के साथ पृथ्वीलोक में इंसानों के साथ रहना चाहती है। नागलोक को छोड़ने से पहले बेला भोलेनाथ का आभार प्रकट करने के लिए नागिन डांस भी करती है।

भोलेनाथ बेला को सिंदूर से आशीर्वाद देते हैं। सिंदूर मिलने के बाद बेला खुश हो जाती है। लेकिन जैसे ही वह नागलोक से बाहर आती है, बेला के साथ से सिंदूर गिर जाता है। बेला को इस बात का अंदाजा हो जाता है कि माहिर की जान मुश्किल है। माहिर का हाल जानने के लिए बेला तेजी से भागती है। शायद बेला नागिन की शक्तियां भी खो सकती है क्योंकि उसने नागमणि को भोलेनाथ को सौंप दिया है और नागलोक भी हमेशा के लिए छोड़ दिया है। ऐसे में अब बेला अपने दुश्मनों का सामना कैसे करेगी यह भी देखना दिलचस्प होगा। हो सकता है कि बेला की सुरक्षा विष और विक्रांत करें। क्या बेला अपनी शक्तियों को वापस हासिल करने में हो पाएगी सफल? अब देखना खास होगा कि जब सुमित्रा को पता लगेगा कि बेला ने शक्तियां छोड़ दी है तो वह कैसे रिएक्ट करेंगी? क्या बेला का माहिर मर गया या फिर हो जाएंगे दोनों हमेशा के लिए एक।

(और ENTERTAINMENT NEWS)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सुहाना खान इस एक्टर को करना चाहती हैं डेट, शाहरुख खान की बेटी ने खुद किया खुलासा
2 Pulwama Terror Attack: T-series ने यूट्यूब से हटाए पाकिस्‍तानी सिंगर्स के गाने, राज ठाकरे की MNS ने दी थी धमकी
3 VIDEO: मंगेतर ने बेडरुम में छिपा रखा था कैमरा, लड़की ने करण जौहर से मांगी सलाह