ताज़ा खबर
 

Naagin 3, 16 March 2019 Written Episode: हुजूर ने ली रूही की जान! अपने ही खतरनाक जाल में फंस गई बेला

Naagin 3, 16 March 2019 Written Episode: 'नागिन-3' में मेकर्स एक के बाद एक हैरान कर देने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स ला रहे हैं। शो की कहानी में अब नया मोड़ आ गया है।

Naagin 3, 16 March 2019 Written Episode: नागिन-3 दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है।

Naagin 3, 16 March 2019 Written Episode: सुपरपॉवर पर आधारित शो ‘नागिन-3’ दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है। ‘नागिन-3’ के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जाता है कि युवराज रूही से सवाल पूछता है कि क्या उसकी शादी सच में माहिर से हुई है क्योंकि उसने माहिर को बेला के साथ रोमांस करते हुए देखा है। रूही इस बात से परेशान हो जाती है कि उसकी शादी कृष या फिर माहिर किसके साथ हुई है। लेकिन जूही कृष का अवतार लेकर रूही के पास जाती है, ताकि वह सच का पता लगा सके। वहीं दूसरी ओर विषाखा और बेला इस बात से परेशान हैं कि आखिर उनकी शक्तियां काम क्यों नहीं कर रही हैं। बाद में रोहिणी, आलेख और युवराज कृष को जूही का अवतार लेते हुए देख लेते हैं। उन्हें इस बात की जानकारी हो जाती है कि जूही  ने रूही उर्फ हुजूर को मूर्ख बनाने के लिए कृष का रूप लिया है।

रूही आलेखा और रोहिणी से अपनी शादी के सच का पता लगाने के लिए घर के बाहर जाकर प्लान बनाने के लिए कहती है। इसमें सुमित्रा और युवराज भी मदद करते हैं। रूही माहिर के करीब जाने की कोशिश करती है लेकिन विक्रांत हुजूर का अवतार लेकर रूही का ध्यान भटका देता है। बेला इस राज को जानने के लिए बेकरार है कि आखिर हुजूर और रूही कौन हैं। इस राज से पर्दा हटाने के लिए बेला एक साजिश रचती है लेकिन माहिर इस प्लान के खिलाफ है।

बेला और विक्रांत रूही के सच का पता लगाने के लिए समरेहू पर्वत के लिए निकल पड़ते हैं। बेला आखिरी समय में अपना मन बदल देती है। बेला हुजूर का अवतार लेकर रूही का सच पता लगाने की कोशिश करती है। बेला को पता लगता है कि हुजूर उसके करीब आना चाहता है। जैसे ही रूही सच बोलने वाली होती है, असली हुजूर उस पर हमला कर देता है। आने वाले एपिसोड में देखना खास होगा क्या बेला रूही और हुजूर की असलियत ला पाएगी सामने या फिर हमेशा के लिए दूर हो जाएंगे माहिर-बेला।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App