ताज़ा खबर
 

Naagin 3 16 December 2018 Written Episode: माहिर के सामने आई बेला की ये बड़ी सच्चाई, क्या हमेशा के लिए अलग हो जाएंगे दोनों के रास्ते?

Naagin 3 16 December 2018 Written Episode Online (नागिन 3 16 दिसंबर 2018 एपिसोड): बेला कहती है कि एक दिन नशे में युवी और उसके दोस्त उसका बलात्कार करना चाहते थे, इस घटना का अनु भी हिस्सा थी और जब विक्रांत मुझे बचाने के लिए आया तो उसने गोली चला दी।

Naagin 3 16 December 2018 Written Episode: नागिन-3 बेहद पॉपुलर शो है।

Naagin 3 16 December 2018 Written Episode: नागिन-3 के रविवार के एपिसोड में माहिर आखिरकार बेला को खोजने में सफल हो जाता है। बेला माहिर कहती हैं कि वह उसे ध्यान से सुने ताकि उनके बीच की दूरियां कम हो सके। बेला कहती है कि माहिर तुम्हारे भाई युवी ने ही एक्स लवर विक्रांत को मारा है। माहिर कहता है कि उसे सब पता है कि विक्रांत ही उसका पहला प्यार है। बेला कहती है कि एक दिन नशे में युवी और उसके दोस्त उसका बलात्कार करना चाहते थे, इस घटना का अनु भी हिस्सा थी और जब विक्रांत मुझे बचाने के लिए आया तो उसने गोली चला दी। माहिर कहता है कि जो कुछ भी हो गया अब उसे याद करने की जरुरत नहीं है।

वहीं दूसरी ओर विषाखा बेला को फोन करती है और बताती है कि परिवार में क्या हो रहा है। विष कहती है कि माहिर ने उसे नागिन अवतार में देख लिया है और वह जरूर पूरे परिवार को बता देगा। वियोम की हॉस्पिटल में मौत हो गई है और उसकी मां फैसला करती है कि वह अपने बेटे की मौत की बदला लेकर रहेगी। माहिर बेला के नागिन अवतार के बारे में सोचकर रोने लगता है। बेला बाबा के पास जाती है और नागमणि की सुरक्षा के बारे में सवाल करती है। वह बाबा से कहती है कि वह माहिर के पास वापस जाएगी तो वह उसे काफी भी स्वीकार नहीं करेगा। बेला कहती है कि वह बस चाहती है कि माहिर हमेशा खुश रहे। बाबा उसे आशीर्वाद देते हैं कि वह और माहिर एक साथ हो जाएं।

बेला को जिस नाग ने अपहरण किया होता है वह अचानक से वापस आ जाता है। नाग बेला को माहिर को जान से मारने की धमकी देता और पूछता है कि नागमणि कहां है। बेला की किडनैपर विक्रांत की मां नागिन के अवतार में दिखाई पड़ती है और माहिर को नुकसान पहुंचाने लगती है। बेला भागकर उसे बचाने की कोशिश करती है और वह नागिन का अवतार ले लेती है। माहिर देखता है कि दो नाग आपस में लड़ रहे होते हैं। माहिर बेला को नागिन के अवतार में देखकर हैरान रह जाता है। माहिर बेला को नागिन के अवतार में देखकर दूर जाने लगता है। बेला माहिर को रोकने की कोशिश करती है। माहिर के जाने के बाद बेला उसके साथ जिए कुछ खास पलों के बारे में सोचने लगती है।

PHOTOS: दुल्हन के अवतार में नजर आईं ‘नागिन-3’ एक्ट्रेस सुरभि ज्योति, फैन्स कर रहे जमकर तारीफ

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kedarnath Box Office Collection Day 10: 50 करोड़ से कुछ ही दूर है सारा-सुशांत की फिल्म, जानिए केदारनाथ की कमाई
2 दिलीप कुमार को माफिया दे रहा धमकी, सायरा बानो ने पीएम मोदी से मांगी मदद
3 हरियाणा के 2 एथलीट्स की लगन से इंप्रेस हुए करण जौहर, कहा – आपके पिता का कर्ज मैं चुकाऊंगा