ताज़ा खबर
 

Naagin 3 13 January 2018 Written Episode: जिंदा है माहिर की बेला, नागरानी को देखकर सहगल परिवार हुआ शॉक्ड

Naagin 3 13 January 2018 Written Episode Online (नागिन 3 13 जनवरी 2018 एपिसोड): सहगल परिवार में माहिर और अदिति की शादी का सीन दिखाया जाता है। सुमित्रा पंडित जी से जल्द से जल्द माहिर की शादी कराने की बात कहती है।

नागिन-3 शो काफी पॉपुलर है।

Naagin 3 13 January 2018 Written Episode: एकता कपूर का शो नागिन-3 लोगों के बीच लोकप्रिय है। शो में आने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स भी दर्शकों का उत्साह बरकरार रखते हैं। इन दिनों नागिन-3 में दिखाया जा रहा है कि सुमित्रा बेला को अपने रास्ते से हटाने में लगी है। बीते दिनों आपने देखा कि सुमित्रा ने नागरानी बेला की जान ले ली है। सुमित्रा ने बेला को जान से मारने के लिए खाई में धक्का मार कर गिरा दिया है। माहिर बेला को बचाने की कोशिश करता है, लेकिन सुमित्रा और युवी उसका हाथ छुड़ा देते हैं, जिससे बेला खाई में गिर जाती है।

बेला के खाई में गिरने से दर्शकों को लग रहा है कि बेला अपनी जान गवा चुकी है। लेकिन अब शो में 6 महीने का लीप आ चुका है। लीप के बाद सुमित्रा एक बार से माहिर की शादी कराना चाहती है। वहीं दूसरी ओर सुमित्रा ने पूरे घर पर अपना कब्जा कर लिया है। सुमित्रा परिवार के सभी लोगों पर अपना हुक्म चलाने लगी है। सुमित्रा माहिर की शादी के प्लान के पीछे एक साजिश रच रही है। जिसका खुलासा सुमित्रा अपनी बहन रोहिणी से करती है। सुमित्रा बताती है कि वह मंदिर और हवेली के आस-पास की जमीन के मालिक की इकलौती बेटी से माहिर की शादी करा कर जमीन पर कब्जा करने के साथ ही नागमणि भी हासिल करना चाहती है।

सहगल परिवार में माहिर और अदिति की शादी का सीन दिखाया जाता है। सुमित्रा पंडित जी से जल्द से जल्द माहिर की शादी कराने की बात कहती है। माहिर शादी के मंडप पर थोड़ी बचकानी हरकते करता है। सात फेरे पूरे होने के बाद सुमित्रा देखती है कि थाल से मंगलसूत्र गायब है। इस बात से सुमित्रा बेहद परेशान हो जाती है। आने वाले नए एपिसोड में माहिर की दुल्हन सहगल परिवार को चौंका देती है। सुमित्रा जैसे ही माहिर की दुल्हन का चेहरा खोलती है तो अदिति की जगह बेला सामने आती है। बेला को देखकर पूरा सहगल परिवार शॉक्ड हो जाता है। वहीं विक्रांत और विष की भी आने वाले एपिसोड में एंट्री होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App