ताज़ा खबर
 

Naagin 3, 11 November 2018 Episode: विक्रांत ने विशाखा से कर ली शादी, हकीकत जान घरवाले हैरान

Naagin 3 11 November 2018 Full Episode Online: पंडित जी विक्रांत की मां से सिंदूर और मंगलसूत्र मांगते हैं। जैसे ही विक्रांत अपनी होने वाली पत्नी को मंगलसूत्र पहनाने वाला होता है तभी घर के एक कोने में आग लग जाती है।

Author Updated: November 12, 2018 8:12 PM
Naagin 3, 11 November 2018 Episode: विक्रांत और बेला।

Naagin 3, 11 November 2018 Episode: विक्रांत बेला से शादी के लिए मंडप पर बैठ जाता है। विक्रांत बेला को मंडप पर जल्द से जल्द बुलाना चाहता है जबकि माहिर पहले से ही हवेली से बाहर है। बेला यह सब रोकना चाहती है। विक्रांत माहिर के परिवारवालों से कहता है कि वह बेला को सुरक्षित मंडप तक पहुंचाए। जबकि गिद्ध कुछ और ही प्लानिंग कर रहे हैं। गिद्ध की मां कहती है कि घर में कुछ चल रहा है और जाकर देखना चाहती है। वे इसलिए भी खुश है कि किसी भी घरवाले को उनपर गिद्ध होने का शक नहीं हुआ है। इसी दौरान माहिर गार्ड को खोजते हुए हवेली पहुंचता है। माहिर हवेली में बहुत अकेला महसूस करता है तभी उसे याद आता है कि यह सब युवी का प्लान भी हो सकता है कि वह बेला से दूर चला जाए।

पंडित जी विक्रांत की मां से सिंदूर और मंगलसूत्र मांगते हैं। जैसे ही विक्रांत अपनी होने वाली पत्नी को मंगलसूत्र पहनाने वाला होता है तभी घर के एक कोने में आग लग जाती है। विक्रांत और रुही आग के कारण मंडप से दूर चले जाते हैं। माहिर बेला को फोन करने की कोशिश करता है लेकिन उसका फोन बंद आता है। तभी उसे हवेली में पायल की आवाज सुनाई देती है। माहिर देखता है कि दुल्हन के कपड़ों में एक लड़की हवेली की छत की ओर जा रही है। इसी बीच विक्रांत रुही(बेला) को खोजने लगता है।

बेला विक्रांत को कहती है कि वह माहिर से सच्चा प्यार करती है। वह कहती है कि यदि वह माहिर और विक्रांत की तुलना करती है तो प्यार अपमानित होगा। वियोम कहता है कि अब वह असली खेल खेलेगा और सभी को मार देगा। इन सब के बीच आरजे कहता है कि उसने आग में एक सांप को देखा है। बेला और माहिर घर आकर इस बात की घोषणा करते हैं कि विशाखा और विक्रांत की शादी हो गई है। पूरा सहगल परिवार इस बात को जानकर हैरान रह जाता है। सुमित्रा युवी और माहिर से अपसेट हो जाती है। यह युवी से खुद के बारे में बताने के लिए कहती है। विशाखा विक्रांत से कहती है कि उसे लगता है कि वह दोनों एक दूसरे के लिए भी बने हैं।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की रस्में शुरू, यहां देखें अंदर की तस्वीरें

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Sarkar Movie Box Office Collection Day 6: बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही सरकार, तोड़ रही कमाई के रिकॉर्ड्स
2 Thugs of Hindostan Box Office Collection Day 4: ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का जादू पड़ा फीका, कलेक्‍शन भी हुआ धीमा
3 Bigg Boss 12, 11th November Episod Updates: सलमान खान का ऐलान, इस हफ्ते नहीं होगा कोई भी सदस्य बाहर