ताज़ा खबर
 

पूर्व पति ने की हत्या की कोशिश! एक्ट्रेस सोफिया हयात ने किया दावा

उन्होंने कहा कि व्लाद ने मेरा गला घोंटने की कोशिश की। मुझसे जो हो सकता था, मैंने वो किया। अब पुलिस उसे ढूंढ रही है। मैंने कल अपने पति के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाई थी। हमें अब भी नहीं पता है कि वो लंदन में है या रोमानिया में।

सोफिया ने अपने पति पर धोखाधड़ी का भी आरोप लगाया है।

पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी सोफिया हयात के लिए पिछला एक साल काफी मुश्किलों भरा रहा है। उन्हें मिसकैरिज से गुज़रना पड़ा, इसके अलावा उनकी शादी में भी काफी दिक्कतें आईं। हाल ही में सोफिया ने एक और खुलासा करते हुए कहा कि सोफिया के पति उन्हें जान से मारना चाहते थे। गौरतलब है कि सोफिया ने अपने पति व्लाद स्टेंसक्यू से अलग होने का फैसला किया था। सोफिया ने अपने पति के ऊपर फ्रॉड करने का आरोप लगाया था और अपने पति को घर से निकाल दिया था। सोफिया ने कहा व्लाद ने मुझसे झूठ बोला कि वो एक इंटीरियर डिज़ाइनर है, बल्कि उस पर तो काफी सारा कर्ज है। मैं उस समय हैरान रह गई थी जब मुझे मालूम चला था कि व्लाद ने मेरी वेडिंग रिंग को महज 1.5 लाख रूपए में बेच दिया है।

उन्होंने कहा कि व्लाद ने मेरा गला घोंटने की कोशिश की। मुझसे जो हो सकता था, मैंने वो किया। अब पुलिस उसे ढूंढ रही है। मैंने कल अपने पति के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाई थी। हमें अब भी नहीं पता है कि वो लंदन में है या रोमानिया में। पुलिस को लगता है कि वो एक साइको है, उसे चीज़ें याद नहीं रहती, वो उल जुलूल कहानियां बनाता रहता है और वो आपको मनाने की कोशिश करता है कि आप चीज़ों को इमैजिन कर रहे हैं। यहां तक कि उसने मेरे मोजे भी छिपाए हुए थे और मुझसे कहता था कि उसे नहीं पता कि मेरे मोजे कहां है।

सोफिया ने दावा किया कि उनके पति ने उनका गला घोंटने की कोशिश की।

सोफिया ने कहा कि उसने एक बार मुझसे पूछा था कि मैंने क्यों अपनी विल में उसका नाम शामिल नहीं किया है तो मैंने उससे कहा था कि आप इस तरह की चीज़ें अपने चाहने वालों से नहीं पूछते हैं। लेकिन उसने मुझसे कहा था कि मुझे इस बारे में ज़रूर सोचना चाहिए। गौरतलब है कि अक्सर विवादों में रहने वाली सोफिया ने आध्यात्मिकता की तरफ अपने कदम बढ़ाए थे लेकिन व्लाद से मिलने के बाद उन्होंने शादी रचाने का फैसला किया था। व्लाद ने अपने आपको रोमानिया का इंटीरियक डिज़ाइनर बताया था और दोनों ने पिछले साल मिस्त्र स्टायल में शादी रचाई थी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App