ताज़ा खबर
 

रानी चटर्जी को पवन-खेसारी और निरहुआ की फिल्म में क्यों नहीं मिलता रोल? भोजपुरी एक्ट्रेस ने दिया था ऐसा जवाब

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने बताया कि भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह, खेसारी लाल और निरहुआ की फिल्मों में...

rani chatterjee, rani chatterjee web series mastram, mastram rani chatterjeeभोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी की तस्वीर

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं। एक इंटरव्यू के दौरान जब रानी चटर्जी से यह पूछा गया कि उनके हर फिल्म में नया हीरो होता है या फिर उस एक्टर की पहली फिल्म होती है, इसका कारण क्या है? रानी चटर्जी ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा, ‘ज्यादातर मेरे पास जो फिल्में आती हैं वह न्यूकमर्स को लेकर होती है या फिर उसमें हीरो के रोल इतने छोटे होते हैं कि कोई भी स्टार वह काम करने के लिए तैयार नहीं होता है। इस वजह से मेरी फिल्म में ज्यादातर न्यूकमर को ही कास्ट किया जाता है।’

वहीं एक अन्य सवाल में जब रानी से पूछा गया कि भोजपुरी के तीन सुपरस्टार पवन सिंह, खेसारी लाल यादव और निरहुआ की फिल्में रानी के पास क्यों नहीं आती हैं तो इस सवाल का जवाब देते हुए रानी ने कहा, ‘जबसे मैंने काम करना शुरू किया है तब से ही इन कलाकारों ने उनके साथ ही काम करना पसंद किया जिनके साथ वो कंफर्टेबल होते हैं या फिर उनकी जोड़ी पहले से हिट रहती है। आज भी यही चल रहा है लेकिन अगर कभी किसी प्रोड्यूसर को ऐसा लगता है कि रानी को कास्ट करना चाहिए तो फिल्में आती हैं मेरे पास।’

बता दें कि रानी चटर्जी हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज मस्तराम को लेकर काफी चर्चा में रही थीं। रानी चटर्जी को उनके रोल के लिए फैंस का भरपूर प्यार मिला था। रानी भोजपुरी सिनेमा में 250 से भी ज्यादा फिल्में कर चुकी हैं। मस्तराम वेबसीरीज से उन्होंने ओटीटी पर कदम रखा है। रानी ने अपने करियर में मनोज तिवारी, रवि किशन जैसे दिग्गज भोजपुरी के अभिनेताओं के साथ काम किया है।

मस्तराम को मिली सफलता के बाद रानी ने कहा था कि वह इस वक्त एक और वेबसीरीज पर काम कर रही हैं। वहीं अगर मस्तराम की बात करें तो सीरीज में उनके बोल्ड सीन्स काफी चर्चा में रहे थे। इस वेब सीरीज को लेकर रानी को काफी तारीफें भी मिली थीं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सपना चौधरी ने कबूतरी गाने पर किया स्लो मोशन डांस, बुजुर्ग ने भी मिलाई ताल में ताल, देखें वीडियो
2 लॉलीपॉप लागेलूः जिस गाने की वजह से पवन सिंह की बनीं अंतरराष्ट्रीय पहचान, उसके राइटर हैं गुमनाम; जानिए
3 ससुरा बड़ा पइसावाला: मनोज तिवारी की इस गलती पर रानी चटर्जी ने लगा दी फटकार, ऐसे बनी बात
IPL 2020 LIVE
X