ताज़ा खबर
 

समलैंगिकों के खिलाफ लिखी पोस्ट के चलते ‘कविता भाभी’ का हुआ था पुरज़ोर विरोध, जानिए क्या था पूरा मामला

Ullu MX Player Web Series, Kavita Bhabhi: MX Player पर रिलीज हुई वेब सीरीज कविता भाभी (Kavita Bhabhi) में कविता का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस कविता राधेश्याम को सोशल मीडिया पर उनके एक पोस्ट के लिए काफी ट्रोल किया गया था।

जब समलैंगिकों के खिलाफ पोस्ट लिखकर ‘कविता भाभी’ हुई ट्रोल

Ullu MX Player Web Series, Kavita Bhabhi: MX Player पर रिलीज हुई वेब सीरीज कविता भाभी (Kavita Bhabhi) में कविता का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस कविता राधेश्याम का विवादों से गहरा नाता रहा है। 2016 में अपने एक पोस्ट के जरिए कविता काफी चर्चा में रही थी। कविता ने फ्लोरिडा के ऑरलैंडो स्थित एक ‘गे क्लब’ में मारे गए लोगों की हत्या को सही बताया था जिसके चलते वो काफी ट्रोल हुई थीं।

कविता ने अपने पोस्ट में लिखा, ”काफी दुखी महसूस कर रही हूं। क्या समलैंगिक प्रकृति के खिलाफ नहीं हैं? जो भी प्रकृति के खिलाफ है उसे जिंदा नहीं रहना चाहिए।’कविता के इस पोस्ट के बाद लोगों का गुस्सा भड़क गया था और लोगों ने जमकर कविता पर भड़ास निकाली थी। एक यूजर ने कविता को ट्रोल करते हुए लिखा, आप कौन होती हैं सही और गलत के बीच अंतर करने वाली।’ एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ऐसे लोग केवल फेम पाने के लिए ऐसा करते हैं। हम इन्हें जितना ज्यादा इग्नोर करेंगे उतना ज्यादा फायदा होगा।’

Kavita Bhabhi, MX Player Web Series, Kavita Radheshyam जब समलैंगिकों के खिलाफ पोस्ट लिखकर ‘कविता भाभी’ हुई ट्रोल

ऐसा पहली बार नही है कि कविता विवादों में रही हों इससे पहले कविता न्यूड फोटो को लेकर भी सुर्खियों में आ चुकी हैं। कविता राधेश्याम ने जानवरों पर हो रही क्रूरता का अपने अंदाज में विऱोध किया था। हालांकि इससे वह खुद कॉन्ट्रोवर्सी में आ गई थीं। कविता ने न्यूड होकर अपने विरोध को प्रदर्शित किया था जिसके चलते उन्हें ट्रोलर का सामना करना पड़ा था।

कविता ने उस वक्त कहा था कि, ‘जानवरों के लिए, उनके कपड़े उनकी त्वचा हैं। जब हम उनकी त्वचा के लिए जानवरों को मार रहे हैं तो हम वास्तव में उन्हें नग्न कर रहे हैं। कविता ने आगे कहा था कि मैंने महसूस किया कि यह यही वो समय है कि हम भी उन्हें इस क्रूरता से बचाने के लिए कुछ करें। तो मैंने यह फोटोशूट प्लान किया।’

बता दें कि कविता भाभी के पहले और दूसरे सीजन दोनों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। दोनो ही सीजन MX Player पर मौजूद हैं जिसे कोई भी यूजर फ्री में देख सकता है। कविता भाभी वेब सीरीज बोल्ड कंटेंट से भरी पड़ी है। इस वेब सीरीज ने कविता को एक नई पहचान दिलाई है और लोगों के बीच उन्हें एक बार फिर से फेमस कर दिया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जब डांस करते हुए बुरी तरह गिर पड़ीं सपना चौधरी, कुछ यूं किया डांसिंग क्वीन ने रिएक्ट
2 Lootcase Trailer Release: मंत्री से लेकर चोर तक ढूंढ रहे ‘लूटकेस’, क्या कुणाल खेमु की किस्मत बदलेगा पैसों से भरा ये सूटकेस?
3 कभी कवि सम्मेलनों में रात-रात भर मंच संचालित करते थे ‘तारक मेहता’, यूं मिला सीरियल में काम; अब ऐसी है जिंदगी
ये पढ़ा क्या?
X