ताज़ा खबर
 

बेटी के बाद संगीतकार बालाभास्कर की मौत, सड़क हादसे में हुए थे घायल

बालाभास्कर की गिनती मलयालम फिल्मों के सबसे युवा संगीतकारों में होती है। बालाभास्कर ने महज 17 साल की उम्र में मलयालम फिल्म ‘मंगालाया पलक’ के लिए म्यूजिक कम्पोज किया था।

संगीतकार बाला भास्कर। (फाइल फोटो)

मलयालम फिल्म जगत के मशहूर संगीतकार और वायलिनिस्ट बालाभास्कर जो बीते सप्ताह एक कार दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए थे। सोमवार की रात तिरुवनंतपुरम के एक अस्पताल में उनका निधन हो गया। कार हादसे में बाला भास्कर की दो साल की बेटी तेजस्विनी की मौके पर ही मौत हो गई थी।

बालाभास्कर को ब्रेन और स्पाइन इंजरी का सामना करना पड़ा था। एक्सीडेंट उस वक्त हुआ था जब परिवार त्रिशूर के किसी मंदिर से दर्शन कर लौट रहा था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह हादसा सुबह करीब 4.30 बजे हुआ। बाला भास्कर की पत्नी और ड्राइवर अर्जुन का अभी भी इलाज चल रहा है दोनों ही डॉक्टर्स की निगरानी में हैं। मंगलापुरम पुलिस का कहना हैं कि उनका मानना है ड्राइवर नशे की हालत में कार चला रहा था जिसके चलते यह दुर्घटना हुई। बताया जा रहा है कि एक्सीडेंट गाड़ी के पेड़ से टकराने से हुआ।

बालाभास्कर अपनी पत्नी और बेटी संग।

बालाभास्कर की गिनती मलयालम फिल्मों के सबसे युवा संगीतकारों में होती है। बालाभास्कर ने महज 17 साल की उम्र में मलयालम फिल्म ‘मंगालाया पलक’ के लिए म्यूजिक कम्पोज किया था। एलबम, फिल्मों और कॉन्सर्ट में संगीत बनाने के बाद बाला भास्कर इंडस्ट्री में काफी लोकप्रिय हो गए थे।उन्होंने कई मशहूर लोगों जैसे जाकिर हुसैन, शिवमनी, हरीहरन के साथ भी काम किया है।

खुद की फिल्में नहीं देखती हैं M.S. Dhoni: The Untold Story एक्ट्रेस दिशा पाटनी, जानिए क्या है वजह

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App