ताज़ा खबर
 

विशाल ददलानी ने पूर्व CJI रंजन गोगोई पर दिया विवादित बयान, यूजर्स ने किया ट्रोल

म्यूजिक डायरेक्टर विशाल ददलानी ने बीते दिनों रिटायर हुए सुप्रीम कोर्ट के पूर्व चीफ जस्टिस रंजग गोगोई पर निशाना साधा था। हालांकि इसके बाद वो खुद ही निशाने पर आ गए।

Author Published on: November 21, 2019 9:42 PM
म्यूजिक डायरेक्टर विशाल ददलानी (फोटो सोर्स: Indian Express)

म्यूजिक डायरेक्टर विशाल ददलानी अपने काम के साथ साथ सोशल मीडिया और मुद्दों को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। इस बार भी विशाल अपने एक ट्वीट के चलते सुर्खियों में आ गए हैं। संगीतकार ददलानी ने एक ट्वीट किया है। जिसके जरिए उन्होंने बीते दिनों रिटायर हुए सुप्रीम कोर्ट के पूर्व चीफ जस्टिस रंजग गोगोई पर निशाना साधा है। हालांकि इसके बाद वह खुद निशाने पर आ गए।

विशाल ददलानी ने ट्वीट किया कि, ‘गुड बाय, पूर्व CJI गोगोई, मैं उम्मीद करता हूं कि आप अपनी कायरता और घृणित विरासत को पचा सकेंगे। आपने जिसको अगस्त ऑफिस में छोड़ा।’ इस ट्वीट के साथ ही ददलानी ने एक लिंक भी शेयर किया है, जो एक आर्टिकल का है। भारत के सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस के पद से रंजन गोगोई 17 नवंबर को रिटायर हो गए थे।

ददलानी के इस ट्वीट के बाद ट्वीटर यूजर्स ने उन्हें ही निशाना बना लिया। यूजर्स उन्हें लताड़ लगा रहे हैं। लोग अपनी तरह से गुस्सा जाहिर करते हुए खूब खरी खोटी भी सुना रहे हैं। लोग अब इंडियन आइडल 11 के जज विशाल डडलानी को हटाने की मांग कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 फैशन फोटो में वाणी कपूर की बड़ी मिस्टेक, ऋतिक और टाइगर की हीरोइन के खिलाफ पुलिस कंप्लेन
2 26 साल छोटी पत्नी संग झूमकर नाचे मिलिंद सोमन, वायरल हुआ वीडियो
3 सलमान खान के बर्थडे पर अर्पिता देंगी दूसरे बच्चे को जन्म
जस्‍ट नाउ
X