ताज़ा खबर
 

Indian Idol-11 छोड़ने को तैयार हुए Me Too के आरोपी अनु मलिक, स्मृति ईरानी को लिखे गए सोना महापात्रा के ओपन लेटर से हड़कंप

संगीतकार अनु मलिक ने रियलिटी शो के जज पद को छोड़ने की पेशकश की है। हालांकि चैनल ने अभी तक इस बात की पुष्टी नहीं की है।

मुंबई | November 22, 2019 12:16 PM
सोना महापात्रा और अनु मलिक (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

महाराष्ट्र के मुंबई में सोना महापात्रा, नेहा भसीन और श्वेता पंडित समेत कई महिलाओं द्वारा यौन शोषण के आरोप लगाए जाने के बाद संगीतकार अनु मलिक ने एक रियलिटी शो के जज के पद को छोड़ने की पेशकश की है। बता दें कि मलिक ने सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले एक रियलिटी शो के जज हैं। चैनल के सूत्रों ने गुरुवार को यह जानकारी दी है। बता दें कि सोना ने मंत्री स्मृति ईरानी को पत्र लिखकर मामले में ध्यान देने की भी अपील की थी जिसके बाद मलिक का यह कदम सामने आया है। सोना ने मलिक के इस फैसले पर खुशी जताई है।

चैनल द्वारा इस्तीफा स्वीकारने की पुष्टी नहीं हुईः मामले में सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के एक सूत्र ने कहा, ‘उन्होंने (अनु मलिक) चैनल को अवगत करा दिया है कि जब तक वह आरोपमुक्त नहीं हो जाते तब तक वह जज का पद छोड़ना चाहते हैं।’ हालांकि चैनल द्वारा उनका इस्तीफा स्वीकार किए जाने की अभी पुष्टि नहीं हुई है। वहीं मलिक किसी भी प्रकार की टिप्पणी के लिए उपलब्ध नहीं थे। इस बीच आरोप लगाने वाली महापात्र ने इस कदम का स्वागत किया है।

Hindi News Today, 22 November 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की अहम खबरों के लिए क्लिक करें

मलिक ने आरोपों को बताया था गतलः सोना महापात्रा ने ट्विटर पर लिखा, ‘भारत के सभी पुरुषों, महिलाओं और मीडिया का धन्यवाद जिन्होंने मलिक को बाहर करने के हमारे अभियान का समर्थन किया। बार-बार इस प्रकार का अपराध करने वाले अनु मलिक को राष्ट्रीय टेलीविजन पर देखना हमारे जीवन को दर्द और वेदना से भर देता था। मैं कुछ दिनों से बीमार थी और उम्मीद है आज की रात चैन से सो सकूंगी।’ इससे पहले मलिक ने इन आरोपों से इनकार करते हुए कहा था कि वह कानूनी कार्रवाई कर सकते हैं।

सोना के लिखा था मंत्री स्मृति ईरानी को ओपन लेटरः बता दें कि मलिक का यह फैसला तब सामने आया है जब मंगलवार (19 नवंबर) को सोना ने केंद्रीय महिला और बाल विकास व कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी को ओपन लेटर लिखकर इस मामले में दखल देने की बात की है। इसके तहत मंत्री ईरानी को सोना ने गुरुवार (21 नवंबर) को पत्र लिखा कर अपनी शिकायत पर कार्रवाई में तेजी होने की बात की थी। वही शाम होते ही मलिक ने रियलिटी शो के जज पद को छोड़ने का फैसला कर लिया था।

Next Stories
1 ट्विंकल खन्ना ने शेयर की घर जैसे ऑटोरिक्शा की पोस्ट, क्रिएटिविटी देख दंग रह गए फैंस
2 Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मुख्य किरदार शैलेश लोढ़ा से खास बातचीत
3 Exclusive Interview: अक्षय कुमार की Good Newwz में कियारा आडवाणी का क्या रोल? आइए उनसे जानें
ये पढ़ा क्या?
X