ताज़ा खबर
 

सिंगर विशाल ददलानी बोले- वायरस भी जानता है कि हर इंसान बराबर, जो न समझे वो डूब मरे, Twitter पर उड़ा मजाक

बॉलीवुड सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर विशाल ददलानी ने हाल ही में कोरोना वायरस को लेकर ट्वीट किया, जिसके बाद वो एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए...

विशाल ददलानी के ट्वीट के बाद उनका जमकर उड़ा मजाक

बॉलीवुड सिंगर और म्यूजिक कंपोजर कोरोना वायरस को लेकर लगातार सक्रिय हैं और आए दिन कुछ ना कुछ ट्वीट करते रहते हैं। इस दौरान कई बार वो यूजर्स के निशाने पर आ जाते हैं। हाल ही में उन्होंने एक बार फिर कोरोना वायरस को लेकर अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से लिखा, ‘अगर एक वायरस हर इंसान की समानता पहचानता है, मगर आप इस सच को अब तक समझ नहीं पाए तो:आप में एक सिंगल-सैल प्राणी से कम बुद्धी है, और आप इंसानियत के लिये इस वायरस से बड़ा खतरा हैं कृपया चुल्लू-भर कीटनाशक में डूब मरें।’

विशाल अपने इस ट्वीट के बाद एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए एक यूजर ने लिखा, ‘विशाल- कोरोना वायरस आज है कल नहीं रहेगा, पर आप जैसे वायरस देश के गद्दारो का साथ, उनके साथ खड़े होके देश को हमेशा नुकसान पहुँचाने की कोशिश करते रहेंगे।’ वहीं एक अन्य यूजर ने उन्हें जवाब देते हुए लिखा ‘आप का टीवी पर एक अलग रूप देखने को मिलता है और असल में आप एक अलग इंसान दिखाई पड़ते हैं।

ये पहला मौका नहीं है जब विशाल ने इस मामले पर अपनी राय रखी है वो इससे पहले भी ट्वीट कर भारत के गृहमंत्री अमित शाह पर निशाना साधते दिखाई दिए थे। विशाल ददलानी का ये ट्वीट को कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था और इस पर यूजर्स जमकर इस पर प्रतिक्रिया देते नजर आए थे। उन्होंने लिखा था, गृहमंत्री अमित शाह पर तंज कसते हुए लिखा, ‘एक भी चैनल या अखबार नहीं पूछ रहा है कि आखिर गृहमंत्री अमित शाह कहां हैं। क्या वह ठीक भी हैं। राष्ट्र को पहले से कहीं ज्यादा अब इस वक़्त एक गृह मंत्री की जरूरत है, और वह गायब हो गए हैं। क्या चल रहा है?

बता दें कि कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को रोकने के लिए भारत सरकार ने पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन किया हुआ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता को संबोधित करते हुए 21 दिनों के लॉक डाउन की घोषणा की थी। गौरतलब है कि इस वक़्त देश में कोरोना से मरने वालों की संख्या 35 हो गई है। वहीं 1637 से ज्यादा लोग इससे संक्रमित पाए गए हैं।

Next Stories
1 Coronavirus: तबलीग जमात पर भड़के नवाजुद्दीन सिद्दीकी, कहा- खुद के साथ दूसरों की जिंदगी खतरे में डाली
2 शख़्स ने कहा- जावेद अख्तर को तो सिर्फ फतवे पर भरोसा, भड़क गए गीतकार, बोले- आप जैसे लोगों को सिर्फ…
3 ‘मैं किसी के साथ बेड शेयर नहीं कर सकती…’, शादी के सवाल पर कंगना रनौत ने यूं दिया जवाब
ये पढ़ा क्या?
X