ताज़ा खबर
 

मसकली 2.0 गाने से खफा हुए एआर रहमान, शाहरुख ने जीता सबका दिल

ऑरिजनल मसकली गाने के कंपोजर एआर रहमान को यह गाना पसंद नहीं आया है और वह इसके रीमेक से खफा हैं। उधर, शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान ने कोरोना विषाणु के मरीजों की बढ़ती संख्या देखते हुए सरकार से अपने 4 मंजिले ऑफिस को क्वारंटाइन केंद्र बनाने की पेशकश की है।

Author Published on: April 10, 2020 1:48 AM
एआर रहमान मसकली गाने के रीमेक से खफा हैं।

हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया का गाना ‘मस्कली 2.0’ रिलीज हुआ है। यह गाना अभिषेक बच्चन और सोनम कपूर की फिल्म ‘दिल्ली 6’ के गाने मसकली का रीमेक है। यह गाना यू-ट्यूब पर रिलीज किया गया है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं ऑरिजनल मसकली गाने के कंपोजर एआर रहमान को यह गाना पसंद नहीं आया है और वह इसके रीमेक से खफा हैं। ट्विटर पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए एआर रहमान ने लिखा, ‘कोई शॉर्टकट नहीं अपनाया, अच्छी तरीके से चीजें की, कई रात सोए नहीं, लिखा, बार-बार लिखा, करीब 200 म्यूजीशियन्स, 365 दिन दिमाग लगाते रहे, एक ऐसा म्यूजिक बनाने के लिए जो युवाओं के बीच हमेशा जिंदा रहे। निर्देशक की एक टीम रही, एक कंपोजर और एक लिरिसिस्ट, एक्टर्स ने सपोर्ट किया, डांस निर्देशक ने किया और फिल्म के क्रू ने भी साथ दिया। ऑरिजनल मसकली सुनने का आनंद
लें।’ इसके साथ ही रहमान ने गाने का लिंक भी साझा किया।

शाहरुख ने जीता सबका दिल

बॉलीवुड के किंग खान सचमुच ही किंग है। कोरोना विषाणु से लड़ाई में बॉलीवुड का कोई सितारा प्रधानमंत्री राहत कोष में दान दे रहा है तो कोई सीधा दिहाड़ी मजदूरों के खाते में पैसे भेज रहा है। इन सबके बीच बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान चर्चा में हैं और अपनी दरियादिली से उन्होंने सबका दिल जीत लिया है। दरअसल शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान ने कोरोना विषाणु के मरीजों की बढ़ती संख्या देखते हुए सरकार से अपने 4 मंजिले ऑफिस को क्वारंटाइन केंद्र बनाने की पेशकश की है। इसमें बच्चे, बूढ़े और महिलाओं का इलाज हो सकता है। यही नहीं इसके साथ ही शाहरुख खान ने प्रधानमंत्री राहत कोष से लेकर महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष, मुंबई के 5500 परिवारों की खाद्य आवश्यकताओं, दस हजार लोगों के भोजन किट, दिल्ली के पच्चीस हजार दहाड़ी मजदूरों के लिए किराने और सौ एसिड सर्वाइवर को आर्थिक मदद प्रदान की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 बीवी की मदद कर रहा हूंः रणवीर सिंह
2 आखिर कहां गायब हो गईं शक्तिमान की ‘गीता विश्वास’, जानिये…
3 बॉलीवुड एक्ट्रेस का खुलासा, प्रोड्यूसर ने कहा- कॉम्प्रोमाइज कर लो, 3 गुना ज्यादा पैसे देंगे