ताज़ा खबर
 

एआर रहमान की फिल्म ’99 सॉन्ग्स’ का ट्रेलर रिलीज, मदहोश करने वाला संगीत छेड़ेगा दिल के तार

'99 सॉन्ग्स' एआर रहमान की फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। विश्वेश कृष्णमूर्ति के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में दो नए कलाकार इहान भट्ट और एडल्सी वर्गीज लीड रोल में दिखाई देंगे।

AR rahman, ar rahman music, ar rahman movie trailes, ar rahman debut movie, ar rahman 99 songs, ar rahman 99 songs movie trailes, ar rahman shares his upcoming movie trailer, ar rahman latest news, ar rahman songs 2020, ar rahman latest songs, ar rahman upcoming musi album, ar rahman latest news,ar rahman new film,म्यूजिक कंपोजर एआर रहमान

अपने म्यूजिक से भारत का नाम दुनिया भर में रौशन कर चुके म्यूजिक कंपोजर एआर रहमान ने अपनी आने वाली म्यूजिकल फिल्म ’99 सॉन्ग्स’ का ऑफिशियल ट्रेलर लॉन्च कर दिया है। म्यूजिक के दम पर दुनिया भर में कामयाबी हांसिल करने वाले ये महारथी ’99 सॉन्ग्स’ फिल्म से बतौर लेखक और प्रोड्यूसर अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। रहमान अपनी इस म्यूजिकल लव स्टोरी के साथ सभी का दिल चुराने के लिए तैयार हैं। ये फिल्म में जय नाम के लड़के की खूबसूरत जर्नी को दिखाती हैं। जिसका जीवन उसकी दो सबसे पसंदीदा चीजों के के इर्द-गिर्द घूमता है, म्यूजिक और उसकी गर्लफ्रेंड सोफी।

संगीत सम्राट एआर रहमान ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए से फिल्म ’99 सॉन्ग्स’ का ऑफिशियल ट्रेलर लॉन्च किया और इसे ‘दुनिया के सभी आर्टिंस्ट के लिए एक उत्साह’ के रूप में बताया है। फिल्म ’99 सॉन्ग्स’ का निर्देशन विश्वेश कृष्णमूर्ति ने किया है और इस फिल्म से एक्टर ईहान भट्ट और एक्ट्रेस एडिलेसी वर्गास लीड रोल में अपना डेब्यू करते नजर आएंगे। वहीं ट्रेलर में एक्ट्रेस लीजा रे, मनीषा कोईराला, राहुल राम और रंजीत बारोट भी अहम भूमिकाओं में दिखाई दे रहे हैं।

एआर रहमान के फैंस इस लेजेंड्री म्यूजिक कंपोजर के द्वारा फिल्म की अनाउंसमेंट पर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग रहमान को उनकी नई फिल्म के लिए बधाई दे रहे हैं। कई लोगों ने उनकी पोस्ट पर कमेंट कर के से उन्हें ‘संगीत का जादूगर’ कह कर हौंसला अफजाई की है और उनके मच अवेटेड म्यूजिक को सुनने के लिए उत्सुक नजर आ रहे हैं।

बता दें रहमान एक मशहूर म्यूजिक कंपोजर के साथ प्रोड्यूसर, सिंगर और गीतकार भी हैं। सिर्फ इंडिया ही नहीं बल्कि पूरे वर्ल्ड में उन्हें म्यूजिक के क्षेत्र में उनके योगदान के लिए जाना जाता है। उन्होंने अपने शानदार म्यूजिक से स्लमडॉग मिलियनेयर, रोजा, दिल से और रॉकस्टार जैसी फिल्मों को एक अलग ही मुकाम हांसिल करवाया था। इतना ही नहीं रहमान अकेले ऐसे म्यूजिक कंपोजर हैं जिन्हें बर्कली कॉलेज ऑफ म्यूजिक द्वारा संगीत के क्षेत्र में कामयाबी के लिए मानद उपाधि से सम्मानित किया गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Hacked full Movie Leaked Online By Tamilrockers: हिना खान की सस्पेंस थ्रिलर हैक्ड को तमिलरॉकर्स ने किया लीक, ऑनलाइन ऐसे देख रहे लोग
2 Bunty Aur Babli 2: अभिषेक नहीं सैफ की बबली बनेंगी रानी मुखर्जी, बंटी और बबली 2 में दिखेगी दोनों की कैमिस्ट्री
3 अनुष्का शर्मा से बर्दाश्त नहीं हो रही विराट कोहली से दूरियां, भावुक हो लिखा- तुम सोचते होगे…