ताज़ा खबर
 

टाइगर श्रॉफ के फैन्स ही रिलीज करेंगे उनकी अपकमिंग फिल्म मुन्ना माइकल का ट्रेलर, जानिए कैसे?

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म मुन्ना माइकल 21 जुलाई को रिलीज के लिए तैयार है। हालांकि उससे पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज होना बाकी है जिसके लिए मेकर्स ने एक बहुत ही अलग प्लानिंग की है।

Author नई दिल्ली | June 2, 2017 5:21 PM
यह पहली बार होगा कि किसी फिल्म के ट्रेलर को रिलीज करने का मौका सीधा फैन्स को दिया जा रहा है। हालांकि इससे पहले शाहरुख खान की फिल्म रईस के लिए भी शाहरुख खान अपने फैन्स से इसी तरह से लाइव कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़े थे।

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म मुन्ना माइकल 21 जुलाई को रिलीज के लिए तैयार है। हालांकि उससे पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज होना बाकी है जिसके लिए मेकर्स ने एक बहुत ही अलग प्लानिंग की है। असल में 5 जून को इस फिल्म के लिए अपने तरह का पहला डिजिटल एक्टिवेशन किया जाएगा, जिसके बाद यह ही यह ट्रेलर रिलीज होगा। इस डांस और एक्शन फिल्म के ट्रेलर रिलीज के लिए टाइगर ने पुणे, भोपाल, हैदराबाद, लखनऊ और जयपुर समेत कुछ बड़े शहरों में अपने फैन्स को आमंत्रित किया है। इन शहरों में बताई गई जगहों पर उनके फैन्स पहुंच कर टाइगर से लाइव बातचीत करेंगे। इसके बाद वह म्यूजिक पर अपने फेवरेट स्टार के साथ डांस करेंगे जिसके साथ ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा।

यह पहली बार होगा कि किसी फिल्म के ट्रेलर को रिलीज करने का मौका सीधा फैन्स को दिया जा रहा है। हालांकि इससे पहले शाहरुख खान की फिल्म रईस के लिए भी शाहरुख खान अपने फैन्स से इसी तरह से लाइव कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़े थे। मुन्ना माइकल के अलावा टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी-2 भी कतार में है। भारत की पहली डांस एक्शन मूवी मुन्ना माइकल का पोस्टर रिलीज हो गया है। टाइगर श्रॉफ ने अपने ट्विटर अकाउंट से इसे दर्शकों के बीच शेयर किया है। फोटो ट्वीट करते वक्त टाइगर ने कैप्शन दिया है- “मूनवाकिंग इन द स्टेप्स ऑफ लीजेंड। शब्बीर खान की इस फिल्म में टाइगर के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आएगें। फिल्म से निधि अग्रवाल बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। ये फिल्म 21 जून को रिलीज होगी।

पोस्टर में टाइगर के आस पास काफी भीड़ खड़ी है जो बेहद उत्साह में दिख रही है। टाइगर एकदम मस्त अंदाज में भीड़ में अपनी हैट उछालकर चलते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म के पोस्टर को देखकर लगता है कि टाइगर इस फिल्म में एकदम अल्हड़ अंदाज में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म टाइगर के लिए बेहद खास है क्योंकि टाइगर इसमें अमेरिका के मशहूर पॉप गायक और डांसर माइकल जैक्सन और अपने पिता जैकी श्रॉफ को सम्मान देते नजर आएगें। फिल्म में जैकी के सम्मान के लिए विशेष तौर पर एक गाना रखा गया है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App