ताज़ा खबर
 

हॉलीवुड फिल्म ‘स्पाइडर मैन: होमकमिंग’ में स्पाइडर मैन के लिए वॉइस ओवर करेंगे टाइगर श्रॉफ

हॉलीवुड फिल्म स्पाइडर मैन सीरीज की अगली फिल्म 'स्पाइडर मैन: होमकमिंग' के हिंदी संस्करण में टाइगर श्रॉफ स्पाइडर मैन के लिए वॉइस ओवर करेंगे। यह पहला मौका होगा जब टाइगर किसी हॉलीवुड फिल्म में वॉइस ओवर करते नजर आएंगे।
Author नई दिल्ली | June 20, 2017 15:54 pm
टाइगर श्रॉफ ने स्पाइडर मैन: होमकमिंग को एक मजेदार और शानदार फिल्म बताया है।

हॉलीवुड फिल्म स्पाइडर मैन सीरीज की अगली फिल्म ‘स्पाइडर मैन: होमकमिंग’ के हिंदी वर्जन में टाइगर श्रॉफ स्पाइडर मैन के लिए वॉइस ओवर करेंगे। यह पहला मौका होगा जब टाइगर श्रॉफ किसी हॉलीवुड फिल्म में वॉइस ओवर करते नजर आएंगे। टाइगर ने मीडिया से बातचीत में इसे लेकर अपनी खुशी का इजहार किया। उन्होंने कहा, “अपने बचपन के सुपरहीरो स्पाइडर मैन के हिंदी संस्करण के लिए वॉइस ओवर करने की एक्साइटमेंट को मैं बयां नहीं कर सकता हूं। मैं स्पाइडर मैन सीरीज की फिल्में देखते हुए बड़ा हुआ हूं। मैं यह जरूर कहना चाहूंगा कि स्पाइडर मैन एक सुपरहीरो कैरेक्टर है और मैं हमेशा से ही इसे प्ले करने की ख्वाहिश रखता रहा हूं। मैं इस बात पर गौरववांवित महसूस कर रहा हूं कि सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट ने मुझे यह करने के लिए अप्रोच किया।”

टाइगर श्रॉफ ने स्पाइडर मैन: होमकमिंग को एक मजेदार और शानदार फिल्म बताया है। उन्होंने कहा, “मैं इस बात का वादा कर सकता हूं कि यह फिल्म बहुत ही फनी और एक्शन से भरपूर है। जैसा मजा और एक्शन आपको स्पाइडर मैन की पिछली फिल्मों में देखने को मिला है, वही मजा इस बार भी मिलेगा। इस साल की गर्मी के सीजन का यह सबसे बेहतरीन एपिक एंटरटेनमेंट होगा। मैं फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। मैं उम्मीद करता हूं कि ऑडियंस स्पाइडर मैन के लिए मेरी आवाज को पसंद करेगी।”


उल्लेखनीय है कि टाइगर श्रॉफ की बॉलीवुड फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म मुन्ना माइकल को शब्बीर खान डायरेक्ट कर रहे हैं। इसमें निधि अग्रवाल और रोनित रॉय भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म से निधि अग्रवाल बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। यह फिल्म 21 जून को रिलीज होगी। इसे भारत की पहली डांस एक्शन मूवी भी कहा जा रहा है। इसके अलावा, यह फिल्म टाइगर श्रॉफ के लिए बेहद खास है क्योंकि वह इसमें अमेरिका के मशहूर पॉप गायक और डांसर माइकल जैक्सन और अपने पिता जैकी श्रॉफ को सम्मान देते नजर आएगें। फिल्म में जैकी के सम्मान के लिए विशेष तौर पर एक गाना रखा गया है। जैकी को ध्यान में रखते हुए ही गाने की कोरियोग्राफी की गई है। वहीं, अब फिल्म के दो गाने भी रिलीज हो गए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.