ताज़ा खबर
 

Munna Michael Box Office: दर्शकों को इंप्रेस नहीं कर सकी टाइगर श्रॉफ और निधि अग्रवाल की जोड़ी

Munna Michael Box Office Collection: फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म मुन्ना नाम के लड़के के इर्द-गिर्द घूमती है जो बचपन से ही माइकल जैक्सन का बहुत बड़ा फैन है।

Author नई दिल्ली | July 24, 2017 11:38 AM
मुन्ना माइकल के कलेक्शन में दूसरे दिन 20 प्रतिशत की हुई बढ़ोतरी।

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ ने तीसरे दिन 8 करोड़ की कमाई की है। सिर्फ भारत में 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई इस फिल्म रविवार को अपना अब तक का सबसे कम कलेक्शन किया है। गौर करने की बात यह भी है कि वक्त के साथ फिल्म का बिजनेस लगातार नीचे आ है। फिल्म ने शुक्रवार को अपने रिलीज डे पर 6 करोड़ 65 लाख रुपए की कमाई की थी और रविवार को 6 करोड़ 15 लाख रुपए कमाए थे। रविवार को फिल्म ने 8 करोड़ रुपए की कमाई करके अपना अब तक का सबसे कम बिजनेस किया है। फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 20 करोड़ 80 लाख रुपए हो चुका है।

फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म मुन्ना नाम के लड़के के इर्द-गिर्द घूमती है जो बचपन से ही माइकल जैक्सन का बहुत बड़ा फैन है। वो तीन बत्ती में काफी मशहूर है। इसके अलावा महिंदर फौजी नाम का गैंग्सटर है जो डांस सीखना चाहता है। उसे डॉली यानी कि निधि अग्रवाल से प्यार है लेकिन एक्ट्रेस को ऐसा ब्वॉयफ्रेंड चाहिए जो डांस कर सके। ऐसे में लगता है कि शायद डॉली को इंप्रेस करने के लिए फौजी मुन्ना से डांस की ट्रेनिंग लेता है। इस फिल्म में टाइगर माइकल जैक्सन के साथ ही अपने पिता जैकी श्रॉफ को गाने के जरिए ट्रिब्यूट देते नजर आएंगे। वहीं नवाजुद्दीन को पहली बार स्क्रीन पर डांस करते हुए देखना उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा।

फिल्म में टाइगर का किरदार माइकल जैक्सन के एक ऐसे फैन का है जो उन्हें भगवान की तरह मानता है और चाहता है कि माइकल हमेशा उनके मूव्स के जरिए दुनिया में जिंदा रहें। फिल्म को एक एक्शन-डांस फिल्म कहना ज्यादा बेहतर है क्योंकि आपको इसमें दोनों ही भरपूर मात्रा में मिलते हैं। टाइगर की हीरोपंती और बागी जैसी पिछली फिल्मों की तरह निर्देशक ने इस बार भी टाइगर की शर्ट निकलवा कर उनकी मस्कुलर बॉडी दिखाना जारी रखा है।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App