मैं भी एक रिश्ते में आ गई थी- मुमताज ने पति के अफेयर से उबरने के लिए लिया था दूसरे रिलेशनशिप का सहारा, कुछ ऐसा रहा था नतीजा

मुमताज ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि पति के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर से बाहर निकलने के लिए उन्होंने भी अफेयर का सहारा लिया था।

mumtaz, mayur
मुमताज और उनके पति (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मुमताज ने हिंदी सिनेमा में अपने अंदाज और फिल्मों से जबरदस्त पहचान बनाई थी। शम्मी कपूर और राजेश खन्ना के साथ मुमताज की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता था। यूं तो उन्होंने करियर में कई हिट फिल्में कीं, लेकिन शादी के बाद उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर को अलविदा कह दिया था। हालांकि शादी के बाद उनकी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव भी आए। एक पल तो ऐसा था जब मुमताज के पति का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर हो गया था, जिससे उबरने के लिए खुद एक्ट्रेस ने भी एक अफेयर का सहारा लिया था।

मुमताज ने इस बात का खुलासा खुद अपने इंटरव्यू में किया था। मुमताज ने इस बारे में बताया था, “मेरे पति के प्यार में पड़ने के बाद मैं भी किसी दूसरे की ओर आकर्षित हो गई थी। एक वक्त के लिए मैं काफी अकेला महसूस करने लगी थी। हालांकि मेरे पति उस वक्त भी मेरे साथ ही थे।”

मुमताज ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा था, “लेकिन जब आप कमजोर होती हो और कोई आपकी ओर ढेर सारा प्यार दिखाए तो जाहिर है कि आप उसकी ओर आकर्षित होते हो। एक इंसान होने के नाते ऐसा होना लाजमी है। लेकिन ये चीजें अस्थाई होती हैं और काम नहीं करती हैं। मैं आज भी सोचती हूं कि काश मैं ऐसा कदम न उठाती, क्योंकि यह गलत था।”

मुमताज ने इस बात का जिक्र डीएनए को दिए इंटरव्यू में भी किया था। मुमताज ने इस बारे में कहा था, “शादी के कुछ सालों बाद मेरे पति का अफेयर हो गया था। यह बहुत ही भयानक चीज थी। इससे उबरने के लिए मैं भी किसी रिश्ते में आ गई थी, जिसने मुझे और कुछ नहीं केवल दर्द ही दिया। मैंने सीख लिया था कि जब मेरा पति ही मेरी ओर ईमानदार नहीं रहा तो मैं दूसरों से क्या ही उम्मीद करूं?”

मुमताज ने बताया था कि परिवार और पति के होने के बाद भी वह कई बार अकेला महसूस करती थीं। एक्ट्रेस का कहना था, “मेरे पति अकसर सफर पर रहते हैं। मेरे बच्चे भी बड़े हो गए हैं। मेरी बड़ी बेटी की शादी फरदीन खान के साथ हुई है और वह उनके साथ लंदन में रहती है। मेरी छोटी बेटी अपने पिता से बिजनेस सीख रही है। लेकिन मैं क्या करती हूं, मैं हर जगह उनका पीछा नहीं करत सकती हूं।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
दीपिका-अर्जुन को मिली बड़ी राहत, ‘फाइंडिंग फैनी’ से हटा बैन