ताज़ा खबर
 

मुंबई की भारी बरसात में फंसे ‘एक्टर्स’, एक ने लिखा- समंदर में कर रहा हूं ड्राइव

Mumbai Rains Today 2017: एक्ट्रेस गुल पनाग ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके लिखा- मुझे नहीं लगता कि कोई भी #MumbaiRains के ट्रेंड करने को इंजॉय कर रहा है।

Author नई दिल्ली | August 29, 2017 8:42 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने ट्विटर हैंडल से मुंबई पुलिस के कुछ ट्वीट रीट्वीट किए हैं।

तेज बरसात के चलते मायानगरी मुंबई की हालत कुछ ऐसी है कि पूरे शहर में बाढ़ से हालात हैं। इसकी वजह से आम आदमी से लेकर सेलेब्स और स्टार्स तक सभी को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर #MumbaiRains हैशटैग ट्रेंड करने लगा है। बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा- प्लीज सभी अपना ध्यान रखें। नील नितिन मुकेश ने लिखा- समंदर में ड्राइव कर रहा हूं। क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने लिखा- और भारी बारिश की उम्मीद है। कृपया अपने घरों में रहें और सुरक्षित रहें। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी अपने ट्विटर हैंडल से इस बारे में ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा- जब मैं यह कर रही हूं, मेरे फोन पर लगातार बरसात को लेकर मुंबई पुलिस के अलर्ट्स आ रहे हैं। कृपया सुरक्षित रहें और सभी एक दूसरे का खयाल रखें।

बता दें कि एक्ट्रेस गुल पनाग ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके लिखा- मुझे नहीं लगता कि कोई भी #MumbaiRains के ट्रेंड करने को इंजॉय कर रहा है। हैश टैग्स का इस्तेमाल किया जाता है सभी को एक ही विषय पर बात करने के लिए। उन्होंने मुंबई की एक सैटेलाइट तस्वीर भी शेयर की है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- अपना ख्याल रखो मुंबई। बहुत भारी बरसात आने वाली है। अभी से तैयारी कर लो। सुरक्षित रहो। बता दें कि मुंबई पुलिस भी सभी को सुरक्षित रहने के लिए सूचित कर रही है। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने ट्विटर हैंडल से मुंबई पुलिस के कुछ ट्वीट रीट्वीट किए हैं। इनमें एक ट्वीट में लिखा है। यदि आप सड़क पर फंस गए हैं, कृपया 100 नंबर डायल करें या हमसे ट्विटर पर संपर्क करें। हम आपकी मदद करेंगे।

सेलेब्स द्वारा किए गए ये ट्वीट्स हम आपके लिए यहां पर सेयर कर रहे हैं।