ताज़ा खबर
 

अनुराग कश्यप की मुश्किलें बढ़ीं, यौन शोषण के आरोप पर फिल्ममेकर के खिलाफ दर्ज हुई FIR

मुंबई पुलिस ने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। एक्ट्रेस पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

Anurag Kashyap, FIR against Anurag Kashyap, Payal Ghoshबॉलीवुड फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की तस्वीर

बॉलीवुड फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की मुश्किलें बढ़ गई हैं। एक्ट्रेस पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है जिसके चलते मुंबई पुलिस ने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पायल घोष के वकील नितिन सातपुते ने इस बात की जानकारी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए दी है।

नितिन सातपुते ने बताया कि अनुराग कश्यप के खिलाफ दुष्कर्म, गलत इरादे से रोकने और अन्य मामलों में भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (1), 354, 341, 342 के तहत मामला दर्ज किया गया है। अब इस पूरे मामले में अनुराग कश्यप को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। पायल घोष ने अपनी शिकायत में अनुराग पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। पायल ने कहा कि 7 साल पहले 2013 में वर्सोवा में यरी रोड स्थित एक स्थान पर उनके साथ दुष्कर्म और उनका शील भंग करने की कोशिश की गई थी।

पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर आरोप लगाते हुए ट्वीट कर लिखा था कि अनुराग कश्यप ने उनके साथ जोर जबरदस्ती करने के साथ ही काफी बुरा बरताव किया था। पायल ने अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पीएमओ को टैग करते हुए लिखा ‘कृपया इस व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई करें ताकि इसका असली चेहरा सामने आ सके। मुझे पता है कि यह मुझे नुकसान पहुंचा सकता है और मेरी सुरक्षा भी खतरेमें है। कृपया मेरी मदद करें।’

बता दें कि इससे पहले पायल घोष ने सोमवार को मुंबई के ओशिवारा थाने में केस दर्ज कराने की कोशिश की थी। पायल घोष आधी रात को शिकायत दर्ज कराए बिना घर लौट गई थीं क्योंकि उस वक्त थाने में कोई महिला अधिकारी नहीं थीं। वहीं पायल के आरोपों पर अनुराग कश्यप ने ट्वीट कर लिखा था कि, ‘क्या बात है, इतना समय ले लिया मुझे चुप करवाने की कोशिश में। चलो कोई नहीं। मुझे चुप कराते-कराते इतना झूठ बोल गए कि औरत होते हुए दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया। थोड़ी तो मर्यादा रखिए मैडम। बस यही कहूंगा कि जो भी आरोप हैं आपके सब बेबुनियाद हैं।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कैंसर से जूझ रहे ‘विकी डोनर’ फेम एक्टर भूपेश पंड्या का निधन, तंगी के चलते इलाज में आ रही थी परेशानी
2 ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत को NCB ने भेजा समन
3 ‘खुद से नफरत करती थी मैं, सोचती थी मुझमें कोई कमी है’; ‘Gandii Baat’ फेम अन्वेषी जैन ने सुनाई आपबीती
IPL 2020 LIVE
X