ताज़ा खबर
 

फेक कॉल के बाद कमाल राशिद खान के घर पहुंची मुंबई पुलिस, कॉलर बोला- KRK सुसाइड कर रहा है

कमाल राशिद खान के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन्स की घोषणाओं के ट्विटर हैंडल से भी इस खबर को ट्वीट करके साझा किया गया।

KRK, Kamaal Rashid Khan, KRK Suicide, Kamaal Rashid Khan Suicide, KRK News, KRK Box Office, Kamaal Rashid Khan Suicide, KRK Fake Callबॉलीवुड कलाकार कमाल राशिद खान उर्फ केआरके (Source: Facebook/KRK)

माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर द्वारा कमाल राशिद खान का ट्विटर अकाउंट बंद किए जाने के बाद उन्होंने धमकी दी थी कि यदि उनका अकाउंट शुरू नहीं किया गया तो वह आत्महत्या कर लेंगे। हालांकि ज्यादातर लोगों ने उनकी इस घोषणा को गंभीरता से नहीं लिया लेकिन कई अलग-अलग पोर्टल्स में यह खबर प्रकाशित किए जाने के बाद कि स्वघोषित फिल्म क्रिटिक केआरके ने उनका अकाउंट रिकवर नहीं किए जाने की स्थिति में आत्महत्या कर लेने की घोषणा की है, मुंबई पुलिस का आत्महत्या निरोधक दल केआरके के घर पहुंच गया। जानकारी के मुताबिक इस पुलिस दस्ते ने कमाल से बात करके उन्हें समझाने की कोशिश की।

कमाल राशिद खान के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन्स की घोषणाओं के ट्विटर हैंडल से भी इस खबर को ट्वीट करके साझा किया गया। ट्वीट में लिखा है- हमारे सूत्रों के मुताबिक वर्सोवा थाने की पुलिस केआरके के घर पहुंच गई है। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि उन्हें किसी ने कॉल करके बताया कि कमाल राशिद खान आज आत्महत्या करने जा रहा है। इस ट्वीट को सैकड़ों लोगों ने लाइक और शेयर किया है। हालांकि यह कॉल किसने की इस बारे में अब तक कोई खबर नहीं है।

गौरतलब है कि अपने ट्वीट्स में गालिया लिखने वाले और बॉलीवुड के बड़े-बड़े सेलेब्स को इन गालियों के जरिए निशाना बनाने वाले स्वघोषित फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान का ट्विटर अकाउंट हाल ही में इस माइक्रोब्लॉगिंग कंपनी द्वारा सस्पेंड कर दिया गया था। इसके बाद कमाल राशिद खान ने केआरके बॉक्स ऑफिस नाम के अपने ट्विटर हैंडल से प्रेस रिलीज जारी की जिसमें उन्होंने लिखा कि यदि ट्विटर उनका अकाउंट रीस्टोर नहीं करता है तो वह आत्महत्या कर लेंगे और उनकी मौत का जिम्मेदार ट्विटर होगा।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 स्वामी ओम का दावा- मैंने लिखा था ढिंचैक पूजा का ‘सेल्फी सॉन्ग’, खुद को बताया दुनिया का सबसे बड़ा तांत्रिक
2 Ittefaq vs Thor Ragnarok Collection: ‘थॉर’ के सामने बस किसी तरह घिसटती नजर आ रही सिद्धार्थ मल्होत्रा की इत्तेफाक
3 जब बिपाशा बसु ने सरेआम जॉन अब्राहम को दी गाली
IPL 2020 LIVE
X