ताज़ा खबर
 

यौन शोषण मामले में मुंबई पुलिस ने मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य पर दर्ज किया मुकदमा

महिला का आरोप है कि आचार्य ने साल 1990 में अडल्ट वीडियो देखने का दबाव बनाया था। इसके साथ ही कोरियोग्राफर पर एक और महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाते हुए राष्ट्रीय महिला आयोग (NWC) में शिकायत दर्ज कराई है।

ganesh acharya,Women accused ganesh acharya, complaint file ganesh acharya for sexual abuse, fir against ganesh acharya, woman background dancer accused ganesh acharya, choreographer ganesh acharya, गणेश आचार्य, महिला ने गणेश आचार्य के खिलाफ की शिकायत,मशहूर कोरियोग्राफ गणेश आचार्य। फोटोः सोशल मीडिया।

मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य (Ganesh Acharya) की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। कोरियोग्राफर पर एक 33 वर्षीय महिला कोरियाग्राफर का यौन शोषण करने को लेकर मुंबई पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। महिला ने गणेश पर अश्लील वीडियो दिखाने का आरोप लगाते हुए कहा था कि जब भी मैं किसी काम के लिए उनके ऑफिस पहुंचती थी, हमेशा उन्हें अश्लील वीडियो देखते हुए ही पाती थी।

महिला के मुताबिक कोरियोग्राफर उसको भी वीडियो देखने के लिए दबाव बनाते थे। और कहते थे कि आपको भी यह वीडियो पसंद आएंगे। हालांकि गणेश आचार्य ने महिला के आरोपों को खारिज करते हुए कहा था कि उनकी छवि को खराब की जा रही है।

इसके साथ ही कोरियोग्राफर पर एक और महिला ने 30 साल पुराने मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग में शिकायत दर्ज कराई है। महिला का आरोप है कि आचार्य ने साल 1990 में उनके साथ यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर किया था। मिड डे को दिए साक्षात्कार में उसने बताया कि, यह मेरे साथ 30 साल पहले हुआ था। मेरी शादी हो चुकी है और मेरे बच्चे हैं, लेकिन वह बिल्कुल भी नहीं बदला।

गौरतलब है कि गणेश आचार्य अभी इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन कोरियोग्राफर्स एसोसिएशन के महासचिव पद पर हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक महिला कोरियोग्राफर भी इस एसोसिएशन की सदस्य हैं। जनवरी में एसोसिएशन की एक मीटिंग में महिला अपनी बात रखने पहुंची थी जहां पर उसके साथ मारपीट हुई थी। गणेश तब महिला के आरोपों को लेकर कहा था कि उन सभी पर मानहानि का केस दायर करेंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सलमान खान से टकराए मलाइका अरोड़ा के बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर, ट्रैफिक सिग्नल पर दिखे साथ
2 AGS Enterprises की संपत्तियों पर इनकम टैक्स की छापेमारी, साउथ एक्टर विजय से भी पूछताछ
3 ‘डांस क्लास के बहाने ले गया होटल रूम’, बॉलीवुड कोरियोग्राफर गणेश आचार्य पर महिला का आरोप
यह पढ़ा क्या?
X