ताज़ा खबर
 

पुलिस क्लोजर रिपोर्ट में दावा- फिल्म छोड़ने पर हर्जाना मांगा तो तनुश्री दत्ता ने किया सेक्सुअल हैरसमेंट का केस

मुंबई पुलिस ने अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के सेक्सुअल हैरमेंट केस मामले में क्लोजर रिपोर्ट दाखिल कर दी है। पुलिस का कहना है कि तनुश्री दत्ता ने फिल्म छोड़ने पर हर्जाना नहीं देने के लिए सेक्सुअल हैरसमेंट का 'झूठा केस' दर्ज कराया था।

Author नई दिल्ली | June 15, 2019 9:25 AM
पुलिस को नाना पाटेकर के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिले। (फोटोः इंडियन एक्सप्रेस)

मुंबई पुलिस ने अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के नाना पाटेकर के खिलाफ छेड़छाड़ के मामले में क्लोजर रिपोर्ट दाखिल कर दी है। पुलिस को इस मामले में अभिनेता नाना पाटेकर के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिले हैं। पुलिस ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि तनुश्री ने फिल्म छोड़ने के बाद निर्माता की तरफ से मांगे गए हर्जाने से बचने के लिए कथित रूप से छेड़छाड़ का  ‘झूठा केस’ दर्ज कराया था।

मार्च 2008 में तनुश्री दत्ता को फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ में एक आइटम नंबर की शूटिंग करनी थी। पिछले साल ओशिवरा पुलिस थाने में दर्ज एफआईआर में तनुश्री दत्ता ने दावा किया था कि उस गाने को केवल उन्हीं पर फिल्माया जाना था। बाद में नाना पाटेकर ने निर्माता समीर सिद्दीकी और निर्देशक राकेश सारंग व कोरियोग्राफर गणेश आचार्य से बातचीत कर खुद गाने में शामिल होना चाहते थे।

अभिनेत्री ने आरोप लगाया कि 26 मार्च 2008 को स्टेप्स बताने के बहाने नाना पाटेकर ने उन्हें अनुचित ढंग से छुआ। जांच के दौरान पुलिस को अभिनेत्री के दावे के समर्थन में कोई भी सबूत नहीं मिला। इस मामले में पुलिस ने 13 गवाहों के बयान दर्ज किए। इनमें से एक संजीव हवलदार भी था।

क्लोजर रिपोर्ट में कहा गया कि 14 से 20 मार्च के बीच संजीव ही अंधेरी के डांस स्टूडियो में तनुश्री दत्ता के साथ पाटेकर के स्टेप्स की रिहर्सल कर रहा था। जांच में यह भी सामने आया कि दत्ता ने जानबूझ कर चार लोगों के खिलाफ झूठा केस दर्ज कराया। उसने ऐसा शूटिंग छोड़ने के बाद निर्माता की तरफ से नुकसान का हर्जाना मांगने के बाद किया।

मैंने तनुश्री को नहीं छुआः इससे पहले पुलिस को दिए बयान में नाना पाटेकर ने कहा कि उन्हें डांस करना नहीं आता है। उन्होंने कहा कि अपने स्टेप्स करने के लिए उन्हें 25 से 30 बार प्रयास करना पड़ता है। पाटेकर ने यह भी कहा कि उन्होंने और दत्ता ने कभी साथ डांस नहीं किया है।

उन्होंने कहा कि जब गाने की शूटिंग हो रही थी तब तनुश्री और उनके बीच कुछ स्पेस था। पुलिस को दिए अपने बयान में असिस्टेंट कोरियोग्राफर डेजी शाह और ना ही किसी जूनियर आर्टिस्ट, बैकअप डांसर या कैमरा क्रू ने पाटेकर द्वारा तनुश्री दत्ता को अनुचित तरीके से छूने जाने की बात कही।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X