Mumbai Deepika Padukone where she lives in the building caught fire - मुंबई: ज‍िस ब‍िल्‍ड‍िंंग में रहती हैं दीप‍िका पादुकोण, वहां लगी भीषण आग - Jansatta
ताज़ा खबर
 

मुंबई: ज‍िस ब‍िल्‍ड‍िंंग में रहती हैं दीप‍िका पादुकोण, वहां लगी भीषण आग

खबर की पुष्टि मुंबई पुलिस ने ट्विटर पर की है। पुलिस के ट्वीट के अनुसार, घटना स्थल पर पुलिस पहुंच चुकी है और आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है।

दीपिका पादुकोण।

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण मुंबई के वर्ली स्थित जिस बिल्डिंग में रहती हैं वहां पर भीषण आग लग गई है। मौके पर दमकल विभाग की तीन से चार गाड़ियां मौके पर पहुंच चुकी हैं। जूम टीवी ने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट ने घटना का वीडियो शेयर किया है। वीडियो में बिल्डिंग की सबसे ऊपरी मंजिल से निकलता धुंआ साफ देखा जा सकता है। खबर की पुष्टि मुंबई पुलिस ने ट्विटर पर की है। पुलिस के ट्वीट के अनुसार, घटना स्थल पर छह फायर ट्रेंडर पहुंच चुके हैं और आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। इसके साथ ही राहत का कार्य भी शुरू हो चुका है। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है कि जिस वक्त बिल्डिंग में आग लगी उस वक्त दीपिका पादुकोण घर पर थीं या फिर नहीं।

दीपिका ने इस मामले में ट्वीट करते हुए अपने सुरक्षित होने की जानकारी दी है। दीपिका ने ट्वीट में लिखा कि मैं सुरक्षित हूं, सभी का शुक्रिया। हमें उन सभी फायरफाइटर्स के लिए प्रार्थना करनी चाहिए जो अपनी जान पर खेल कर लोगों की ज़िंदगियां बचा रहे हैं। गौरतलब है कि ये आग आज दोपहर में 2.08 बजे लगी थी। 90 लोगों को बिल्डिंग से सुरक्षित निकाला जा चुका है। इस प्रक्रिया में दमकल विभाग के 10 फायर इंजन, 2 क्वीक रिस्पान्स वैन और पांच वाटर टैंकर मौके पर मौजूद थे।

वर्ली की बिल्डिंग में लगी आग का लेटेस्ट अपडेट यहां देखें


जबकि दीपिका पादुकोण पिछले कुछ समय रणवीर सिंह के साथ शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। कुछ दिन पहले दीपिका पादुकोण और उनकी मां उज्जला पादुकोण को एक ज्वेलरी स्टोर में शॉपिंग करते हुए देखा गया था। जिसके बाद से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि दीपिका पादुकोण शादी की तैयारियों में बिजी हैं। वहीं डीएनए ने एक ताजा रिपोर्ट में एक्टर के दोस्त के हवाले से दावा किया है कि दोनों इस साल नवंबर माह में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। रणवीर और दीपिका डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहते हैं जिसकी तैयारियां विदेश में शुरू भी हो चुकी हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की तरह रणवीर और दीपिका भी इटली में प्राइवेट शादी कर सकते हैं। खबर है कि दोनों ही अपनी शादी को मीडिया की चमक-धमक से दूर रखना चाहते हैं। बता दें कि बीते साल 11 दिसंबर को विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इटली में शादी के बंधन में बंधे थे। वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण ने अभी किसी भी प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है। बताया जाता है कि दीपिका पादुकोण को फिल्म ‘पद्मावत’ में को-एक्टर से भी ज्यादा फीस दी गई थी। अब उतनी मोटी फीस अन्य निर्माता नहीं देना चाहता है, जिसकी वजह से दीपिका पादुकोण के हाथ से कई अच्छे प्रोजेक्ट्स भी निकल सकते हैं। दीपिका को आखिरी बार संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ में देखा गया था।

Priyanka Chopra, Nick Jonas, Priyanka Chopra attends cousin wedding, Priyanka Chopra Nick Jonas, Nick Jonas relationship priyanka chopra, Nick Jonas, Priyanka Chopra, jansatta

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App