ताज़ा खबर
 

क्यों लेने लगे थे ड्रग्स, ‘मुल्क’ एक्टर प्रतीक बब्बर ने खोले अपने गहरे राज

संजय दत्त की तरह ही उनकी ज़िंदगी में भी एक दौर ऐसा आया जब वे ड्रग्स की दुनिया से जूझते रहे। उन्होंने अपने एक लेख के सहारे अपनी इस यात्रा के बारे में चर्चा भी की थी। हालांकि अब वे ड्रग्स की लत से रिकवरी कर चुके हैं और अपने करियर में बेहतर प्रदर्शन करना चाहते हैं।

प्रतीक ने इस फिल्म के लिए खास तैयारियां की हैं।

मशहूर एक्टर राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर फिल्म ‘मुल्क’ के साथ ही रूपहले पर्दे पर एक बार फिर वापसी करने जा रहे हैं। प्रतीक, किरण राव की फिल्म ‘धोबी घाट’ और आमिर खान के प्रो़डक्शन में बनी ‘जाने तू या जाने ना’ में  अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं। लेकिन संजय दत्त की तरह ही उनकी ज़िंदगी में भी एक दौर ऐसा आया जब वे ड्रग्स की दुनिया से जूझते रहे। उन्होंने 2016 में अपने एक लेख के सहारे अपनी इस यात्रा के बारे में चर्चा भी की थी। हालांकि अब वे ड्रग्स की लत से रिकवरी कर चुके हैं और अपने करियर में बेहतर प्रदर्शन करना चाहते हैं। उन्होंने ड्रग्स के साथ अपने संघर्ष की दास्तां को बयां किया।

प्रतीक ने कहा कि ‘मेरा बचपन काफी परेशानियों भरा रहा, मुल्क में मेरे किरदार मोहम्मद शाहिद की तरह ही मैं काफी भटक गया था। मेरी परिस्थितियां कुछ ऐसी बन गईं थी कि मैं उस अंधेरी दुनिया का शिकार बनता जा रहा था लेकिन मुझे एहसास हुआ कि कई लोग मेरे इस फैसले से प्रभावित हो रहे थे। मैं खुद इस वजह से काफी परेशान था। मेरा परिवार, मेरे दोस्त, मेरे फैंस जो जानते भी नहीं थे कि मैं असल ज़िंदगी में कैसा हूं। इन फैंस का प्यार इतना इनोसेंट होता है कि अगर आप एक बेहतरीन परफ़ॉर्मेंस भी दे दें तो उनके दिलों में जगह बना सकते हैं, तो मैं काफी परेशान था कि मैं इतने सारे लोगों को निराश कर रहा हूं। इसके बाद मैंने फैसला किया कि मुझे इससे बाहर निकलना है और फिर अपनी फिटनेस पर ध्यान देकर मैं कई नामी फिल्मकारों से काम मांगने गया और इसी लिस्ट में अनुभव सिन्हा भी शामिल थे।’

गौरतलब है कि अनुभव सिन्हा की फिल्म मुल्क में तापसी पन्नू, रजत कपूर, मनोज पाहवा, प्रतीक बब्बर, आशुतोष राणा, ऋषि कपूर जैसे मंझे हुए सितारे नज़र आएंगे। ये फिल्म 3 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App