ताज़ा खबर
 

Mukkabaaz Trailer: अनुराग कश्यप की फिल्म का ट्रेलर रिलीज, यूपी के माइक टाइसन बने हैं विनीत सिंह

Mukkabaaz Trailer: अनुराग कश्यप इस बार उत्तर प्रदेश के माइक टाइसन की कहानी लेकर दर्शकों के बीच आए हैं।

अनुराग कश्यप की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज।

अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनने वाली हर फिल्म एक प्रभावशाली कहानी वाली होती है। उन्होंने ब्लैक फ्राइडे, देव डी, गैंग्स ऑफ वासेपुर और पिछले साल रमन राघव 2.0 जैसी फिल्में दर्शकों को दी हैं। इस बार कश्यप एक यूनिक लव स्टोरी को लेकर दर्शकों के बीच आ रहे हैं। इस कहानी में ड्रामा, एक्शन के साथ ही राजनीती के दिलचस्प एंगल को भी साफ देखा जा सकता है। फिल्म की कहानी श्रवण (विनीत कुमार) नाम के किरदार के आस-पास घूमती है। श्रवण एक बॉक्सर है और खुद को उत्तर प्रदेश का माइक टाइसन कहता है। उसे स्थानीय डॉन (जिम्मी शेरगिल) की भतीजी से प्यार हो जाता है। निश्चित तौर पर जैसा बॉलीवुड फिल्मों में होता है चाचा को इस रिश्ते से इंकार होता है।

जिम्मी का किरदार श्रवण को किसी भी तरह के मुकाबला लड़ते हुआ नहीं देखना चाहता। फिर चाहे वो जिला स्तर पर हो या फिर राष्ट्रीय स्तर पर। इसके बावजूद श्रवण संघर्ष करता रहता है और अपने पैशन के साथ ही प्यार के लिए लड़ाई लड़ता है। ट्रेलर काफी दिलचस्प है। विनीत कुमार को आपने गैंग्स ऑफ वासेपुर में दानिश खान के तौर पर देखा था। पूरे ट्रेलर में उनकी कड़ी मेहनत साफ दिखाई दे रही है। उन्हें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बाद अगर दूसरा अनुराग कश्यप की खोज कहा जाए तो कुछ गलत नहीं होगा। अपनी बेहतरीन परफॉर्मेस के जरिए विनीत लोगों को ट्रेलर में बांधे रखेंगे।

लीड एक्टर का किरदार निभाने के अलावा विनीत ने फिल्म की कहानी को अनुराग कश्यप, मुक्ति सिंह श्रीनेत, केडी सत्यम, राजन चंदेल और प्रसून मिश्रा के साथ लिखा भी है।फिल्म को आनंद एल राय और अनुराग कश्यप की फैंटम फिल्म्स ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। विनीत के अलावा फिल्म में जोया हुसैन, रवि किशन और जिम्मी शेरगिल ने अहम भूमिका निभाई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App