scorecardresearch

मुकेश खन्ना ने एकता कपूर पर साधा निशाना, बोले- ‘तुमने सास बहु बनाकर टीवी का सत्यानाश कर दिया’

मुकेश खन्ना ने सास बहु सीरियल बनाने के लिए एकता कपूर को खरी खोटी सुनाई है। उन्होंने कहा कि सीरियल टीवी को बर्बाद कर रहे हैं।

मुकेश खन्ना ने एकता कपूर पर साधा निशाना, बोले- ‘तुमने सास बहु बनाकर टीवी का सत्यानाश कर दिया’
मुकेश खन्ना (फाइल फोटो)

बॉलीवुड अभिनेता मुकेश खन्ना काफी समय से फिल्मों से दूर हैं। 90 के दशक में दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले बीआर चोपड़ा के टेलीविजन धारावाहिक ‘महाभारत’ में भीम की भूमिका निभाकर चर्चा में आए एक्टर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अपने यूट्यूब चैनल पर अक्सर खुद के विचार फैंस संग साझा करते रहते हैं।

कई बार उनके ये विचार विवादों का कारण बन जाते हैं। अब हाल ही में मुकेश खन्ना से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है, जिसमें वह एकता कपूर पर भड़कते नजर आ रहे हैं।

मुकेश खन्ना ने कही यह बात

एक्ट ने हाल ही में अपने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि मैंने कुछ साल पहले कहा था कि सास भी कभी बहू थी ने टीवी का सत्यनाश कर दिया है,और आज मशहूर एक्टर पंकज सोनी ने भी कहा कि सास बहू के बीच हमारा टीवी कहीं खो गया है। दुखद, लेकिन ये सच है। कुछ नया सोचने की आवश्यकता है। ये बात सुनकर मुझे अच्छा लग रहा है। क्योंकि मैंने ये बात आज से 6 साल पहले कही थी।

एक्टर ने एकता कपूर पर साधा निशाना

वीडियो में आगे मुकेश खन्ना ने एकता कपूर पर निशाना साधते हुए कहा कि एकता कपूर तुमने सास-बहू बनाकर टीवी को बर्बाद कर दिया। सास भी कभी बहू थी सीरियल से टीवी की दुनिया का गोल्डन पीरियड खत्म हो गया है। जहां रामायण, महाभारत, चंद्रकांता और जासूसी वाले शोज बने उसे सैटेलाइट टीवी ने खत्म कर दिया। इसमें सबसे बड़ा हथियार बना सास-बहू टीवी सीरियल। 20 साल से टीवी पर सास बहु सीरियल राज कर रहे हैं। मैं कई बार देखने की कोशिश करता हूं तो मुझे ढूंढना पड़ता है शोज में सिर्फ 1-2 ही मर्द नजर आते हैं। मुझे इससे कोई एतराज नहीं है। बस मुझे इस तरह के डिसप्ले से आपत्ति है। शोज में जैसा दिखाया जाता है, हमारी औरते ऐसी नहीं हैं।

क्या संदेश दे रहे हो

मुकेश खन्ना ने आगे कहा कि और भी बहुत सारे टॉपिक है, सिर्फ एक फ्रेम में महिलाओं को दिखा कर आप क्या संदेश देना चाहते हो। इस टीवी इंडस्ट्री को सास बहु के चंगुल से उभारने की आवश्यकता है। कुछ लोग मजबूर हो सकते हैं सीरियल देखने के लिए मैं मजबूर नहीं हूं, इसलिए मैं टीवी को बंद कर देता हूं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 25-09-2022 at 03:55:06 pm
अपडेट