scorecardresearch

‘ऐसा थप्पड़ पड़ेगा कि गायब हो जाएगी फिल्म’- प्रभास की ‘आदिपुरुष’ के टीजर पर भड़के मुकेश खन्ना

मुकेश खन्ना का आदिपुरुष का टीजर देखकर गुस्सा फूटा है। उन्होंने कहा कि आप अपने धर्म के कैरेक्टर को चेंज करके दिखा सकते हैं।

‘ऐसा थप्पड़ पड़ेगा कि गायब हो जाएगी फिल्म’- प्रभास की ‘आदिपुरुष’ के टीजर पर भड़के मुकेश खन्ना
प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' ( image: indian express)

साउथ सुपरस्टार प्रभास की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘आदिपुरुष’ का टीजर 2 अक्टूबर को राम नगरी अयोध्या में रिलीज किया गया। फिल्म के मेकर्स को पूरा विश्वास था कि यह टीजर लोगों का दिल जीत लेगा, लेकिन टीजर सामने आते ही सोशल मीडिया पर लोगों ने रिजेक्ट कर दिया। सोशल मीडिया पर फिल्म के मेकर्स को ट्रोल किया जा रहा है। इस पर नेताओं के बाद अब कलाकारों की ओर से प्रतिक्रिया आने लगी है। ‘रामायण‘ में सीता बनीं दीपिका चिखलिया के बाद अब मुकेश खन्ना ने टीजर को लेकर नाराजगी जाहिर की।

मुकेश खन्ना ने सैफ के रोल पर मारा ताना

बॉलीवुड एक्टर मुकेश खन्ना ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह कह रहे हैं कि जब फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था तब ही मुझे प्रतिक्रिया लेने के लिए फोन आने लग गए थे लेकिन मैंने कुछ भी कहने से मना कर दिया था। अब मुझे लग रहा है कि इस मुद्दे पर बात करनी चाहिए।

सैफ अली खान ने जब जब रावण का रोल करते हुए कहा था कि मैं इसे ह्यूमर का रूप देना चाहता हूं तभी मैंने इस पर अपनी प्रतक्रिया दी थी। जब आप रामायण की बात करते हैं तो आप लोगों की आस्था का फायदा उठाना चाहते हैं। आप कौन होते हैं हमारे धर्म का मजाक उड़ाने वाले। अपने धर्म पर कुछ कहकर दिखाइए। है आपकी हिम्मत?

ऐसे रामायण नहीं बनती

एक्टर ने अपने वीडियो में आगे कहा कि सभी चैनलों पर एक ही बात चल रही है कि यह सैफ मोहम्मद खिलजी लगते है, रावण नहीं। सही बात है यह हमारा रावण नहीं लगता है। मुगल कैरेक्टर को मुगल लुक दे दिया गया। कहां राम, कहां रामायण और कहां ये मुगल लुक? मजाक कर रहे हैं क्या आप? नहीं चलेगी यह फिल्म। अगर आपको लगता है सिर्फ स्पेशल इफेक्ट्स से फिल्म हिट हो जाएगी तो आप गलत है। 100 या एक हजार करोड़ खर्च कर के रामायण नहीं बन सकती। रामायण उसके मूल्यों, आस्था, लुक और डायलॉग पर बनती है।

बायकॉट को लेकर कही यह बात

मुकेश खन्ना ने आगे कहा कि ऐसे वक्त में जब फिल्मों का जगह-जगह बायकॉट हो रहा है तो आप फिर से अपनी उंगली दे रहो। लोग हाथ तो पकड़ ही लेंगे। बायकॉट का ऐसा थप्पड़ मारेंगे और कि फिल्म गायब हो जाएगीष आप धर्म का मजाक उड़ाते हुए दिख रहे हैं। ना राम, राम की तरह दिख रहे हैं। ना हनुमान, हनुमान की तरह दिख रहे हैं। ना रावण, रावण लग रहा है। फिर आप इसे अभिव्यक्ति की आजादी कहेंगे। अगर ऐसा तो फिर यह आजादी अपने धर्म में यूज करके दिखाइए ना?

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 05-10-2022 at 05:29:01 pm