ताज़ा खबर
 

कॉमेडी में जरूरत नहीं फूहड़ता की, मां सरस्वती भी..- कपिल शर्मा शो पर एक बार फिर भड़के मुकेश खन्ना

मुकेश खन्ना ने एक बार फिर कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि कॉमेडी में फूहड़ता की जरूरत नहीं होती है और न ही डबल मीनिंग डायलॉग्स की जरूरत होती है।

मुकेश खन्ना और कपिल शर्मा (File Photo)

अभिनेता मुकेश खन्ना ने एक बार फिर कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के लोकप्रिय शो, ‘द कपिल शर्मा’ शो पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि कॉमेडी में फूहड़ता की जरूरत नहीं होती है और न ही डबल मीनिंग डायलॉग्स की जरूरत होती है। दरअसल मुकेश खन्ना के शो ‘द मुकेश खन्ना शो’ पर बतौर मेहमान मशहूर कॉमेडियन सुनील पाल आए थे जिनसे बातचीत के दौरान उन्होंने शो पर निशाना साधा।

मुकेश खन्ना ने कहा, ‘मैंने जो शो स्टार्ट किया अपना, मेरा मुद्दा भी यही था कि कॉमेडी में जरूरत नहीं है फूहड़ता की, कॉमेडी में जरूरत नहीं है डबल मीनिंग डायलॉग्स की। कॉमेडी में जरूरत नहीं है कि गंजापन दिखाया जाए और लड़कियों के कपड़े पहनकर डांस किया जाए।’

मुकेश खन्ना ने आगे कहा कि आज कल के शोज़ ने कॉमेडी के स्तर को गिराने का काम किया है। वो बोले, ‘आज कल के रियलिटी शोज कहें या जो कहें, कॉमेडी को एक ऐसी दिशा में लेकर गए हैं कहीं न कहीं मां सरस्वती भी पसंद नहीं करती होंगी ये फूहड़ता से भरे हुए शो। मैंने एक दिन अचानक बोल भी दिया था तब लोगों ने मुझसे कहा था कि सर आप ऐसा क्यों बोल देते हैं इतनी बड़ी टीआरपी वाला शो है। महाभारत के आर्टिस्ट भी वहां पहुंचकर बेवकूफाना बात कर रहे हैं।’

मुकेश खन्ना ने कपिल शर्मा का नाम लेकर कहा कि वो पहले अच्छे कलाकार थे लेकिन डायरेक्शन आदि के कारण उनके साथ ऐसा हो रहा है।

 

आपको बता दें कि कुछ महीनों पहले कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड में महाभारत के सभी कलाकार पहुंचे थे जहां मुकेश खन्ना, जो महाभारत में भीष्म पितामह का किरदार निभा चुके हैं, नदारद थे। फैंस ने जब उनसे शो पर न जाने का कारण पूछा तो उन्होंने बताया था कि उन्हें बुलाया गया था लेकिन उन्होंने जाने से इंकार कर दिया था। उन्होंने शो को फूहड़ और अश्लील बताया था।

कपिल शर्मा ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि वो और उनकी टीम कोविड के मुश्किल दौर में लोगों के चेहरे पर मुस्कुराहट बांटने का काम कर रही है। ये हर इंसान पर निर्भर करता है कि उसे किस बात में खुशी ढूंढनी है और किस बात में कमी।

 

मुकेश खन्ना ने कपिल शर्मा के इस बात पर निशाना साधते हुए फिर कहा था कि खुशी बांटने के तरीके होते हैं। उन्होंने कहा था, ‘रास्ते पर खड़े होकर आप कपड़े उतारकर नाचें तो देखने वालों को हंसी तो आएगी पर इसे कॉमेडी का नाम तो नहीं दिया जा सकता न। उल्टा आप अश्लीलता के आरोप में जेल की हवा भी खा सकते हैं।’

Next Stories
1 मोदी जी की तस्वीर लोगों के दिलों में चस्पा है- डिबेट में बोले संबित पात्रा तो BSP नेता हुए नाराज़; हुई तीखी बहस
2 अमिताभ को सबक सिखाने के लिए राजीव गांधी ने राजेश खन्ना को उतारा था चुनाव में; इलेक्शन इंचार्ज ने किया था दावा
3 मतलब आप चाय तक ठीक से नहीं बना पाते थे?- PM मोदी के पुराने बयान पर सपा नेता ने मारा ताना, आने लगे ऐसे कमेंट
ये पढ़ा क्या?
X