scorecardresearch

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की निधन की अफवाह पर भड़के मुकेश खन्ना, परिवार ने भी की अपील

सोशल मीडिया पर राजू श्रीवास्तव के निधन की अफवाहें उड़ने पर फैमिली की तरफ से नया पोस्ट शेयर किया गया है। इस पोस्ट में लिखा है कि राजू श्रीवास्तव जी की हालत स्थिर है।

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की निधन की अफवाह पर भड़के मुकेश खन्ना, परिवार ने भी की अपील
कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (फाइल फोटो)

अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसाने वाले मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को बीते दिनों हार्ट अटैक आया था और वह दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं। वह अभी भी वेंटिलेटर पर हैं। राजू श्रीवास्तव के परिवार सदस्य, दोस्त, करीबी और उनके तमाम फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर राजू श्रीवास्तव के निधन की अफवाहें उड़ने लगीं। यहां तक कि लोगों ने उन्हें सोशल मीडया पोस्ट के जरिए श्रद्धांजलि भी देना शुरू कर दिया। इसके बाद उनके परिवार की तरफ इन सभी अफवाहों को खारिज किया गया है।

परिवार ने की अपील

राजू श्रीवास्तव के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर फैमिली की तरफ से नया पोस्ट शेयर किया गया है। इस पोस्ट में लिखा है कि राजू श्रीवास्तव जी की हालत स्थिर है। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं और अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं। सभी शुभचिंतकों को उनके निरंतर प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। कृपया किसी भी अफवाह या फर्जी खबर को प्रसारित करने पर ध्यान न दें। कृपया उसके लिए प्रार्थना करें।

अफवाह उड़ाने वालों पर भड़के मुकेश खन्ना

वहीं मुकेश खन्ना ने कहा कि एंटटेनमेंट का बादशाह और बेहतरीन कॉमेडियन, राजू श्रीवास्तव, आज वेंटिलेटर पर जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहा है। मैंने सुना है कि अब उनकी तबीयत में सुधार है। लेकिन कुछ चैनल वालों ने इस बात की घोषणा कर दी है कि राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया है। आपको बता दूं कि उनका निधन नहीं हुआ है, वह जिंदा हैं। आप सभी से यही कहूंगा कि आप उनके जल्द स्वस्थ होने कामना करें। वह बहुत अच्छे इंसान हैं। और उनके निधन की अफवाहें मत उड़ाएं।

दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं राज श्रीवास्त हैं

बता दें बुधवार की सुबह जिम में वर्कआउट के दौरान राजू के सीने में होने लगा। इसके बाद वह ट्रेडमिल से नीचे गिर गए। जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्तपात में भर्ती कराया गया था। और जहां पता चला कि उन्हें हार्ट अटैक आया है।

राजू श्रीवास्तव की तबीयत ज्यादा बिगड़ने के बाद उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट कर दिया गया था। फिलहाल, राजू श्रीवास्तव को अभी तक होश नहीं आया है और वह क्रिटिकल हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.