ताज़ा खबर
 

सोनाक्षी सिन्हा के बाद अब एकता कपूर पर मुकेश खन्ना का तंज, बोले- महाभारत की हत्या कर दी

Mukesh Khanna: पिछले दिनों जब रामायण का प्रसारण शुरू हुआ तो बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अचानक ट्रोल्स के निशाने पर आ गई थीं, यहां तक कि मुकेश खन्ना ने भी उन पर तंज कसा था। अब एक बार फिर मुकेश खन्ना का बयान सामने आया है। इस बार उन्होंने एकता कपूर पर निशाना साधा है।

शक्तिमान और महाभारत में भीष्म पितामह का किरदार निभाने वाले मुकेश खन्ना

Mukesh Khanna: भारत में कोरोना वायरस (Coronavirus) के केसेज की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। कुल पॉजिटिव केसेज का आंकड़ा 5 हजार के करीब पहुंच गया है। महामारी को फैलने से रोकने के लिए देश में 21 दिनों का लॉक डाउन घोषित किया गया है। इस बीच दूरदर्शन पर रामायण और महाभारत जैसे पुराने सीरियल्स का दोबारा प्रसारण भी किया जा रहा है और इन सीरियल्स को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं। रामायण और महाभारत जैसे पुराने धारावाहिकों के दोबारा प्रसारण पर दर्शक सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रतिक्रिया भी व्यक्त कर रहे हैं। पिछले दिनों जब रामायण का प्रसारण शुरू हुआ तो बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अचानक ट्रोल्स के निशाने पर आ गई थीं, यहां तक कि मुकेश खन्ना ने भी उन पर तंज कसा था।

अब एक बार फिर मुकेश खन्ना का बयान सामने आया है। इस बार उन्होंने एकता कपूर पर निशाना साधा है। एक इंटरव्यू के दौरान जब मुकेश खन्ना से शक्तिमान की वापसी पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने बातों-बातों में एकता कपूर पर भी तंज कसा। मुकेश खन्ना ने कहा कि शक्तिमान का नया वर्जन एकता कपूर के महाभारत की तरह नहीं होगा, जो 2008 में आया था। इस महाभारत में द्रौपदी ने कंधे पर टैटू बनवाया हुआ था। मुकेश खन्ना ने कहा कि मैं किसी को शक्तिमान का मर्डर करने की इजाजत नहीं दे सकता, जिस तरीके से एकता कपूर ने महाभारत का किया था।

आपको बता दें कि पिछले दिनों जब दूरदर्शन पर रामायण और महाभारत जैसे सीरियल्स की वापसी पर मुकेश खन्ना से सवाल पूछा गया था तो उन्होंने फिल्म एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा पर तंज कसते हुए कहा था कि कम से कम ऐसे लोगों को पौराणिक कथाओं के बारे में कुछ सीखने को मिलेगा। दरअसल, सोनाक्षी सिन्हा, अमिताभ बच्चन के चर्चित शो ‘कौन बनेगा करोड़पति‘ में रामायण से जुड़े एक सवाल का जवाब नहीं दे पाई थीं। इसी के बाद से, जब भी रामायण का जिक्र आता है, तो उन्हें सोशल मीडिया ट्रोल किया जाने लगता है।

आपको बता दें कि मुकेश खन्ना ने चर्चित सीरियल शक्तिमान में मुख्य भूमिका तो निभाई ही थी। साथ ही उन्होंने महाभारत में भीष्म पितामह का किरदार भी निभाया था, जो बाद में उनकी पहचान बन गया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 फिल्म डायरेक्टर बोले- बीजेपी IT सेल का चीफ अमित मालवीय नफरत का सौदागर, अब करारा जवाब देने का समय
2 Coronavirus, Bollywood Latest Update: बिग बॉस फेम पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा ने जरुरतमंदों को बांटे खाने के पैकेट्स, दिल खोलकर किया दान
3 Mahabharat Episode 8 April 2020, Updates: गुरुकुल से लौटे कौरव और पांडवों में होगा शक्ति प्रदर्शन, इधर कृष्ण के शंखनाद से हुआ नवयुग का आरंभ