scorecardresearch

Shradha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस पर भड़के मुकेश खन्ना, बोले- ऐसे आफताबों के पंख काट दिये जाने चाहिये

Shraddha Walkar Murder Case को लेकर मुकेश खन्ना ने कहा कि आज की पीढ़ी सोशल मीडिया पर दोस्त तलाशने लगी है।

Shradha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस पर भड़के मुकेश खन्ना, बोले- ऐसे आफताबों के पंख काट दिये जाने चाहिये
मुकेश खन्ना (फाइल फोटो)

Shraddha Walkar Murder Case: श्रद्धा वॉकर(Shraddha Walkar ) हत्याकांड ने देशभर में सनसनी फैला दी है। श्रद्धा की हत्या कथित तौर पर उसके साथ लिव इन में रह रहे प्रेमी आफताब अमीन पूनावाला ने की। आफताब और श्रद्धा सोशल मीडिया के जरिए एक दूसरे को मिले थे और साल 2018 से साथ थे। आफताब ने श्रद्धा की बेरहमी से हत्या कर उसके 35 टुकड़े किए, जिन्हें वो कई दिनों तक एक-एक कर ठिकाने लगाता रहा। इस मामले में तमाम लोगों ने प्रतिक्रिया दी है। एक्टर और ‘शक्तिमान’फेम मुकेश खन्ना ने भी रिएक्शन दिया।

सोशल मीडिया पर दोस्त सच्चे नहीं हो सकते

उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल और सोशल मीडिया हैंडल पर इसे लेकर पोस्ट किया है। इंस्टाग्राम पर उन्होंने लिखा,”आज की नई पीढ़ी सोशल मीडिया में इतना घुस गई है कि वो अपने दोस्त भी उसी में तलाशते हैं। जो की सरारसर गलत है। सोशल मीडिया का वर्ल्ड वर्चुअल वर्ल्ड है तो फ्रेंड्स भी तो वर्चुअल होंगे।”

वो अच्छे हैं या बुरे होंगे ये एक चोट खाने के बाद ही पता चलेगा। ऐसी ही एक चोट खाई है एक लड़की ने। नाम है श्रद्धा, लेकिन उसे इस अनुभव में चोट नहीं आई उसकी बॉडी के 35 टुकड़े हो गए और दुनिया से एक आत्मा गलत तरीके से उठ गई। ये दोस्ती डेटिंग एप्स से हुई थी। दोस्त आफताब जिसने दोस्ती का फायदा उठा कर न सिर्फ उसे टॉर्चर किया, उसका कत्ल भी कर दिया। मैं सिर्फ इतना चाहूंगा कि ऐसे आफताबों के पंख काट दिए जाने चाहिए, ताकी ना एक और आफताब बने न कोई और श्रद्धा।” इसके साथ ही उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल के वीडियो का लिंक भी शेयर किया है।

ड्रग एडिक्ट है आफताब

बता दें कि श्रद्धा के दोस्त और टीवी एक्टर इमरान नाजिर ने श्रद्धा मर्डर केस में बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि श्रद्धा उनकी दोस्त थी और मरने से पहले उन्होंने इमरान मदद मांगी थी। इमरान ने बताया है कि आफताब ड्रग एडिक्ट है और कई सालों से ड्रग्स लेता है।

उन्होंने बताया कि वो श्रद्धा को जानते थे। श्रद्धा ने फरवरी 2021 में उन्हें बताया था कि उनकी लाइफ खराब चल रही है। उनका बॉयफ्रेंड ड्रग एडिक्ट था और वह पिछले 2-3 सालों से ड्रग्स ले रहा था। श्रद्धा, आफताब की नशे की लत से परेशान थीं और उन्हें रिहैब भेजना चाहती थीं।

श्रद्धा ने मांगी थी मदद

इमरान ने बताया कि श्रद्धा ने उनसे रिहैब सेंटर के बारे में पूछा था। श्रद्धा चाहती थीं कि आफताब रिहैब में जाए और ठीक हो जाए। श्रद्धा ने इमरान बताया था कि उनका रिहैब में कोई कॉन्टैक्ट नहीं है। जिसकी मदद से वह आफताब के लिए मदद मांग सकें। इमरान श्रद्धा से वादा किया था कि वो उनकी मदद करेंगे लेकिन वो उस वक्त दिल्ली से बाहर थे और जब वो वापस आए तो श्रद्धा से कोई संपर्क नहीं हो पाया।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 23-11-2022 at 08:29:29 am
अपडेट