ताज़ा खबर
 

मुकेश और नीता अंबानी की बेटी ईशा इस एक्टर के साथ डेब्यू करने के लिए हैं तैयार!

मुकेश और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।

ईशा अंबानी बॉलीवुड में कदम रखने को हैं एकदम तैयार।

बैटल ऑफ सारागढ़ी के बारे में पिछले दिनों कफी चर्चा थी। इस फिल्म की वजह से अजय देवगन और करण जौहर के बीच लड़ाई हुई थी। इस फिल्म को सलमान खान करण के साथ मिलकर प्रोड्यूस करने वाले थे लेकिन इस समय केवल जौहर इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। जब भाईजान को पता चला कि अजय भी इसी प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं तो वो पीछे हट गए। अब इस प्रोजेक्ट को लेकर जो बातें सामने आई हैं वो काफी दिलचस्प है। देसी मार्टिनी की खबर के अनुसार करण ने मुकेश और नीता अंबानी के साथ एक डील साइन की है। इस फिल्म को ईशा अंबानी को-प्रोड्यूस करेंगी। इसके अलावा फिल्म में ईशा अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आएंगी।

एक सूत्र ने देसी मार्टिनी को बताया- अक्षय कुमार, करण जौहर और ईशा अंबानी करण के घर पर कुछ दिनों पहले मिले थे और ईशा को फिल्म के पीछे सोची जाने वाली प्रक्रिया काफी पसंद आई। सूत्र ने आगे बताया- प्रोजेक्ट के साथ ईशा का जुड़ना काफी आदर्श है। अजय देवगन राजकुमार संतोषी के साथ मिलकर फिल्म को बनाएंगे। बैटल ऑफ सारागढ़ी को 12 सितंबर 1897 में चौथी सिख रेजीमेंट बटालियन के 21 सिखों ने 10,000 अफगानों के खिलाफ मिलकर लड़ा था। कुछ दिनों पहले ईशा अंबानी के फर्जी अकाउंट से किए गए एक ट्विट की वजह से रिलायंस कंपनी मुश्किल में आ गई थी।

Isha Ambani kept things elegant at the Met Gala. #MetGala #IshaAmbani

A post shared by Grazia India (@graziaindia) on

फर्जी अकाउंट के जरिए गुरुवार (10 अगस्‍त) को कंपनी के ल‍िए मुसीबत खड़ी हो गई थी। इस अकाउंट से बुधवार को एक ट्वीट किया गया। इस ट्वीट में कहा गया था कि इस साल दिवाली पर रिलायंस जियो अपनी होम ब्रॉडबैंड सर्विस JioFiber लॉन्च करने जा रही है, जिसमें ग्राहकों को 500 रुपए में 100 जीबी डेटा मिलेगा। इतना ही नहीं, स्पीड भी 1जीबीपीएस मिलेगी। इसके बाद यह खबर एक बड़े ब‍िजनेस अखबार और तमाम वेबसाइट्स पर चल गई थी।

प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण के अलावा मुकेश और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी भी थीं मेट गाला 2017 में मौजूद

जिसके बाद कंपनी के प्रवक्‍ताओं को सक्र‍िय होना पड़ा। उन्‍होंने बताया क‍ि अंबानी पर‍िवार का कोई सदस्‍य ट्वि‍टर पर नहीं है। यह पैरोडी अकाउंट है, ज‍िसके ट्वीट के आधार पर खबर बनाई गई है। फ‍िर ज‍िस अखबार ने सबसे पहले खबर छापी थी, उसने अपनी वेबसाइट से खबर हटाई और स्‍पष्‍टीकरण भी द‍िया क‍ि खबर गलत है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App