ताज़ा खबर
 

बेटे आकाश की शादी का पहला न्योता देने गणपति के दरबार में पहुंचा अंबानी परिवार

अंबानी परिवार की परंपरा के अनुसार, मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने बेटे की शादी का पहला निमंत्रण सिद्धिविनायक मंदिर में दिया। सिद्धिविनायक मंदिर के अंदर का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी। ( फोटोसोर्स-PTI)

देश के जाने-माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। आकाश अंबानी और श्लोका मेहता 9 मार्च को सात फेरे लेंगे। ऐसे में अंबानी परिवार ने शादी का पहला कार्ड सिद्धिविनायक में भगवान गणेश जी को दिया। मुकेश अंबानी पत्नी नीता अंबानी और बेटे अंनत संग मंदिर पहुंचे थे। सिद्धिविनायक मंदिर के अंदर का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। जिसमें मंदिर के पंडित मंत्रोच्चारण करते हुए दिखाई पड़ रहे हैं।

देखें मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की तस्वीरें-

मुकेश और नीता अंबानी। फोटो सोर्स- PTI नीता अंबानी और मुकेश अंबानी सिद्धिविनायक मंदिर में स्पॉट हुए। बेटे अनंत संग नीता अंबानी और मुकेश अंबानी। बेटे अनंत संग नीता अंबानी और मुकेश अंबानी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आकाश और श्लोका की शादी मुंबई के जियो सेंटर में संपन्न होगी। शादी का कार्यक्रम तीन दिनों तक चलेगा। आकाश अंबानी 9 मार्च को जियो सेंटर बारात लेकर आएंगे। इसके बाद 10 मार्च को शाही शादी का सेलिब्रेशन होगा। खबरें ऐसी भी हैं कि आकाश अंबानी 23-25 फरवरी के बीच स्विट्जरलैंड में दोस्तों को बैचलर पार्टी देंगे। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी शामिल हो सकते हैं। बैचलर पार्टी में शामिल होने वाले मेहमानों की लिस्ट में रणबीर कपूर और करण जौहर का नाम सबसे ऊपर है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आकाश अंबानी की यह पार्टी सेंट मैरिएट्स होटल में होगी।

आकाश अंबानी ने श्लोका मेहता को परिवारजनों की मौजूदगी में बीते साल गोवा में प्रपोज किया था। इसके बाद अंबानी परिवार ने एक शानदार इंगेजमेंट पार्टी को होस्ट किया था। आकाश और श्लोका एक-दूसरे को स्कूल के दिनों से जानते हैं। दोनों ने एक ही स्कूल से पढ़ाई की है। बता दें कि श्लोका मेहता हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी हैं।

बिटिया ईशा संग खूबसूरत पलों को जीते दिखे नीता और मुकेश अंबानी, देखें तस्वीरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App