ताज़ा खबर
 

Mujhse Shaadi karoge: कंटेस्टेंट से तंग आ पारस ने शो छोड़ने की कही बात, कहा- ‘नहीं देखना चाहता इन पांच लड़कियों को’

Mujhse Shadi karoge: जय पारस को जब महिला कंटेस्टेंट की बातों को सुनाते हैं तो वह सभी पर भड़क जाते हैं और कहते हैं कि मैं इन पांचों को देखना नहीं चाहता और ये शो भी नहीं करना चाहता।

Mujhse Shaadi karoge, Mujhse Shaadi karoge 9 March 2020, Mujhse Shaadi karoge 9 March Live Update, Shehnaaz Gill, Sana, Sidharth Shukla, Paras Chhabra, entertainmet news , Bollywood news, Television news, Sweayamvar, Sana Ka Swayamvar, Paras Ka Swayamvar, jasleen mataharu fight with mayur, paras angry on jasleen, mayur angry on jasleen, mujhse shadi karoge girls fight over paras chhabra, gautam gulati shehnaaz gill, gautam gulati in mujhse shadi karoge paras chhabra swayamvar show, Paras Chhabra, sidharth shukla, sidharth shukla come to support shehnaaz gill, rashami desai, jasleeb matharoo, jasleen matharu want to marry paras chhabra, Paras Chhabra, Shehnaaz, paras, mujhse shaadi karoge, mujhse shaadi karoge show, Mujhse Shaadi Karoge, Shehnaaz Gill, mujhse shaadi karoge live, shehnaz gill show, shehnaz gill mujhse shaadi karoge, paras chhabra show, मुझसे शादी करोगे, पारस छाबड़ा, paras chhabra mujse shaddi karoge, mujhse shaadi karogi, mujhse shaadi karogi show, paras chhabra swayamvar, entertainment newsMujhse Shaadi karoge में सिद्धार्थ के बारे में बात करते रो पड़ीं सना…!

Mujhse Shadi karoge: जयभानुशाली पारस छाबड़ा को लेकर महिला कंटेस्टेंट से सवाल पूछते हैं। सभी कंटेस्टेंट मानती हैं कि पारस उनको भाव नहीं देते हैं और सभी के लिए एक सी फीलिंग रखते हैं। जय पारस को जब महिला कंटेस्टेंट की बातों को सुनाते हैं तो वह सभी पर भड़क जाते हैं और कहते हैं कि मैं इन पांचों को देखना नहीं चाहता और ये शो भी नहीं करना चाहता।  मैं ऐसे नहीं देख सकता। मैं चाहता हूं कि ये मुझे समझें और बिंदास रहें लेकिन इनकी बातें सुन मुझे इन पर तो भरोसा ही नहीं करना चाहिए।

वहीं शहनाज भी काफी कन्फ्यूज दिखीं। एक तरफ वह शो के कंटेस्टेंट्स से दिल लगाने की कोशिशें करती दिखती हैं तो वहीं दूसरी तरफ उनके मुंह से सिद्धार्थ का नाम बात बात पर आता है। शहनाज कहती हैं कि वह सिद्धार्थ को बहुत पसंद करती हैं। ऐसे में जब जयभानुशाली शो मुझसे शादी करोगे में पहुंचे तो उन्होंने मेल कंटेस्टेंट्स से बात की।

उन्होंने शहनाज के बारे में मेल कंटेस्टेंट्स से पूछा कि वह सना के बारे में क्या राय रखते हैं। सभी कंटेस्टेंट्स सना को लेकर एक तरह की ही बात करते दिखे। सना को लेकर सभी कंटेस्टेंट्स ने कहा शहनाज का झुकाव सिद्धार्थ की तरफ ज्यादा है। ऐसे में जयभानुशाली ने सना से इस बारे में सवाल कर ही लिया…। जानिए और अपडेट्स:-

Live Blog

Highlights

    23:23 (IST)09 Mar 2020
    घर के अंदर आए शहनाज और पारस

    शादी के लिए आए कंटेस्टेंट्स की बातें सुनने के बाद पारस और शहनाज घर के अंदर आए। वे सबसे जो जो बातें और अपनी फीलिंग्स बताईं, उसके बारे में फिर से जानने की कोशिश करते हैं। पारस से आकांक्षा कहती हैं मैं तो जय से यही कही कि जैसा पहले मैं सोचती थी वे वैसे नहीं हैं। वे अब टाइम दे रहे हैं। वहीं बाकी की कंटेस्टेंट पारस को अपनी बातों की सफाई पेश करती हैं। शहनाज से भी बलराज और मयूर अपनी फीलिंग्स बयां करते हैं।

    23:06 (IST)09 Mar 2020
    पांचों महिला कंटेस्टेंट की राय जान पारस को आया गुस्सा, शो छोड़ने की कही बात

    जयभानुशाली पारस को लेकर महिला कंटेस्टेंट से सवाल पूछते हैं। सभी कंटेस्टेंट मानती हैं कि पारस उनको भाव नहीं देते हैं और सभी के लिए एक सी फीलिंग रखते हैं। जय पारस को जब महिला कंटेस्टेंट की बातों को दिखाते हैं तो वह सभी पर भड़क जाते हैं और कहते हैं कि मैं इन पांचों को देखना नहीं चाहता और ये शो भी नहीं करना चाहता।  मैं ऐसे नहीं देख सकता। मैं चाहता हूं कि ये मुझे समझें और बिंदास रहें लेकिन इनकी बातें सुन मुझे इन पर तो भरोसा ही नहीं करना चाहिए।

    22:55 (IST)09 Mar 2020
    पारस के बारे में बोलते हुए रो पड़ीं संजना

    संजना जय से पारस के बारे में अपने अनुभव को साझा करते हुए कहती हैं कि मैं शुरू से ही उनके दोस्तों और पसंद के बारे में जानने की कोशिश की लेकिन उन्होंने मुझे कांचा बुला दिया..वह सिर्फ आकांक्षा और नवदीश का ही नाम लेते हैं। मैं सोचती हूं कि मैंने इतना बुरा किया क्या है...संजना बताते हुए रो पड़ती हैं।

    22:44 (IST)09 Mar 2020
    शहनाज के दिमाग में पुराने मोमेंट्स बार-बार आ रहे...

    बता दें कि कंटेस्टेंट्स ने सना को लेकर क्या कहा? एक कंटेस्टेंट से पूछा जाता है- क्या कारण है कि आप शहनाज के करीब नहीं हो पाए? कंटेस्टेंट ने इसका जवाब दिया- जो उसके पुराने मोमेंट्स हैं ना वो उसके दिमाग में आ रहे हैं बार बार। तो एक अन्य कंटेस्टेंट ने कहा- 'सिडनाज' जो वर्ड था वह अपनेआप में ही काफी तगड़ा था। तो उसने उनको इफेक्ट किया। तो तीसरे कंटेस्टेंट ने कहा- 140 दिन की बॉन्डिंग को तोड़ने में थोड़ा वक्त तो लगेगा ही। सना कंटेस्टेंट्स के वीडियोज लाइव देख रही थीं, जिसमें कंटेस्टेंट्स बता रहे थे कि सना के बारे में वह क्या सोचते हैं। एख कंटेस्टेंट बोलता- सिद्धार्थ उनके बीच में आ रहे हैं।

    22:25 (IST)09 Mar 2020
    जय ने शहनाज से कही ये बात

    सना से सवाल किया गया कि क्या वाकई आप इस वजह (Sidharth Shukla) से शो में अपना 100% नहीं दे पा रहीं? तो सना ने इस पर कहा, बिलकुल ऐसा नहीं है। सना को समझाते हुए जयभानुशाली ने कहा-'मैं भी नहीं चाहता कि तुम ऐसा करो। वन साइडेड लव मैं नहीं चाहता आपकी तरफ से।'

    Next Stories
    1 Malaika Arora जिम से बाहर आते ही सोशल मीडिया पर हो गईं ट्रोल, लोग देने लगे ऐसे रिएक्शन
    2 सुनीता बेबी ने Sapna Choudhary को पछाड़ा! ‘गोली चल जावैगी’ गाने को मिले इतने करोड़ व्यूज..
    3 Holi 2020: जैकलीन-आसिम की जोड़ी ने मचाया धमाल, Mere Angne Mein सॉन्ग हुआ रिलीज
    यह पढ़ा क्या?
    X