ताज़ा खबर
 

‘माहिरा के साथ टाइम स्पेंट किया है, उसे याद तो करूंगा ही’, Mujhse Shadi Karoge के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा बोले

Mujhse Shadi Karoge: शो मुझसे शादी करोगी की फीमेल कंटेस्टेंट्स को ये बात कहीं न कहीं खटकती है, कि पारस माहिरा को ही याद करते रहते हैं। कई बार लड़कियों ने इस बात को लेकर रूखापन भी दिखाया।

Author Edited By Rachna Rawat Updated: March 11, 2020 9:27 AM
Mujhse Shadi Karoge, Mujhse Shadi Karoge Show, Paras Chhabra, Colors, Paras Chhabra Missing Mahira, Paras is Not Fare enough for Girl Contestants in Mujhse Shaadi Karoge, entertainment news, bollywood news, television newsMujhse Shaadi Karog कंटेस्टेंट पारस छाबरा(Paras Chhabra) and माहिरा शर्मा (Mahira Sharma)

Mujhse Shadi Karoge: शो मुझसे शादी करोगे के कंटेस्टेंट पारस छाबरा शो में अकसर माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) को याद करते दिखते हैं। शो मुझसे शादी करोगी की गर्लकंटेस्टेंट्स को ये बात कहीं न कहीं खटकती है। कई बार लड़कियों ने इस बात को लेकर रूखापन भी दिखाया। पारस कहते हैं कि वह माहिरा के साथ इतना लंबा वक्त रहे हैं तो अटैचमेंट तो हो ही जाती है। पारस ने शो की लड़कियों को इस बारे में जवाब देते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में पारस कहते दिखते हैं-तो आज हम घर के मसलों के ऊपर बात करेंगे जहां पर मुझे बोला जा रहा है कि लड़कियों पर और ज्यादा ऐफर्ट्स डालो।’

पारस आगे कहते हैं- ‘लड़कियों को लगता है कि मैं माहिरा को ही याद करता रहता हूं। अरे भाई ह्यूमन नेचर है लड़कियों..। समझो इस बात को, माहिरा के साथ मैंने इसी घर में टाइम स्पेंट किया है। तो पक्की बात है कि मैं उसे याद तो करूंगा ना। क्यों न करूं याद करने में क्या प्रॉब्लम है। आप अपनी जगह बनाओ। थोड़ी जैन्युअन फीलिंग दिखाओ। जैन्युअन होना बहुत जरूरी है। अगर आप शो में जैन्युअन बनकर नहीं दिखाओगे तो मुझे तो फेक ही लगेगा ना। आपलोगों को क्या लगता है कि मैं ऐफर्ट्स  नहीं देता। मैं सबको समानता देता हूं। किसी एक को प्रियॉरिटी नहीं देता ।सबके साथ सेम रहता हूं।’

इस बात को शहनाज गिल भी सपोर्ट करती हैं और कहती हैं- टप्यार तो एक सेही होता है बार बार थोड़े न होता है, क्यों पारस?’ पारस बोलते हैं- ‘वहीं तो एक ही बार होता है प्यार..’ ।

 

View this post on Instagram

 

#GharKaMasla what do you all think? #mujhseshaadikaroge #onset #ParasChabbra #actor #biggboss #biggboss13 #colorstv

A post shared by Paras Chhabr (@parasvchhabrra) on

बता दें, शो में इस वक्त पारस और शहनाज के साथ अन्य कंटेस्टेंट्स को यही दिक्कत हो रही है। लड़के और लड़कियों का कहना है कि पारस और शहनाज अपनी अपनी दुनिया में हैं और वह बाकी लोगों में इंवॉल्वमेंट नहीं दिखाते हैं। पारस माहिरा को और शहनाज सिद्धार्थ को ही याद करती रहती हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Mujhse Shaadi karoge: होली के रंग में रंगे पारस और शहनाज, वाइल्ड कार्ड एंट्री ने सेलिब्रेशन को बनाया मजेदार
2 ‘घर से RSS की शाखा में भेजा जाता था, लेकिन मैं छिप जाता था’, एक्टर मिलिंद सोमन ने किया खुलासा
3 Holi 2020: रंग में सराबोर हुए बॉलीवुड सितारे; प्रियंका चोपड़ा, विद्या बालन, वरुण धवन ने ऐसे खेली होली