ताज़ा खबर
 

Mujhse Shadi karoge : पारस छाबड़ा को इंप्रेस करने के लिए लड़कियों ने लगाया एड़ी चोटी का जोर, क्या बना पाएंगी दूल्हे राजा के दिल में जगह?

Mujhse Shadi karoge : पारस छाबड़ा को रिझाने के लिए लड़कियों को एक टास्क मिला है। जिसमें किसी को उनकी डायट का ख्याल रखना है तो किसी को उनके स्टाइल पर ध्यान देना है। इस टास्क के दौरान लड़कियां...

Mujhse Shadi karoge: पारस छाबड़ा को इंप्रेस करने के लिए लड़कियों ने लगाया एड़ी चोटी का जोर

Mujhse Shadi karoge : बिग बॉस 13 के बाद शुरू हुए शहनाज गिल और पारस छाबड़ा के शो मुझसे शादी करोगे, दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। वहीं इस शो में पारस और शहनाज से शादी करने आए कंटेस्टेंट उन्हें इंप्रेस करने के लिए अपना एड़ी चोटी का जोर लगाते दिखाई दे रहे हैं। कलर्स द्वारा जारी किए गए प्रोमों वीडियो में दिखाया गया है कि पारस का खास ख्याल रखने के लिए लड़कियों को एक टास्क दिया गया है। जिसमें किसी को उनकी डाइटिशियन बनना है तो किसी को उनकी हेयर स्टाइलिस्ट जिसके बाद सभी लड़कियां पारस को रिझाने की पूरी कोशिश करती दिख रही हैं।

वहीं इससे पहले एपिसोड में पारस से शादी करने आईं अंकिता की उनसे काफी ज्यादा तकरार हो गई थी। जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे को फेक तक बता दिया था। अंकिता ने पारस से रिश्ता आगे बढ़ाने को लेकर ना कर दिया था, तो वहीं बलराज और अंकिता की नजदीकियां पारस छाबड़ा को अखरती नजर आई थीं। शो के होस्ट गौतन गुलाटी के सामने पारस, अंकिता पर आरोप लगाते नजर आए थे कि तुम दूसरे लड़कों से काफी चिपकती हो, जिसके बाद शहनाज गिल आंचल पर भड़क गई थीं और पारस-शहनाज में झगड़ा शुरू हो गया था।

Live Blog

Highlights

    23:23 (IST)18 Mar 2020
    पारस के पास जाने को लेकर संजना, अंकिता से भिड़ीं

    मुझसे शादी करोगे शो में पारस छाबड़ा को रिझाने के लिए लड़कियां आपस में भिड़ती नजर आ रही हैं। इस दौरान अंकिता ने कहा कि मूंह पर मत थूको। जिसके बाद अंकिता ने संजना से कहा कि मुझे तू कर के मुझसे बात मत करो। 

    23:23 (IST)17 Mar 2020
    डायटीशियन वाले टास्क में शिवानी ने आंचल को हराया

    मुझसे शादी करोगे शो में पारस की डायटीशियन बनने का टास्क शिवानी और आंचल को दिया गया था। जिसके बाद शिवानी ने इस टास्क में आंचल को हराते हुए ये टास्क जीत लिया है। 

    23:10 (IST)17 Mar 2020
    पारस को रिझाने के लिए लड़कियों में शुरू हुई जंग

    पारस को रिझाने के लिए लड़कियों में जंग शुरू हो गई है। जिसके बाद लड़कियां पारस को केक खिलाती नजर आ रही हैं। जिसके बाद पारस उनसे दूर भागते नजर आ रहे हैं।

    23:03 (IST)17 Mar 2020
    शोे में तहरान की हुई रीएंट्री

    मुझसे शादी करोगे शो में एक बार फिर कंटेस्टेंट तेहरान की रीएंट्री हुई है। उनकी रीएंट्री से शो की दुल्हन शहनाज गिल खुश नजर नहीं आ रही हैं। 

    22:58 (IST)17 Mar 2020
    शो में फूट-फूट कर रोयीं हीना पांचाल

    मुझसे शादी करोगे शो में संजना से लड़ाई के बाद हीना पांचाल फूट फूट कर रोती दिख रही हैं। जिसके बाद बलराज सयाल, अंकिता श्रीवास्तव उन्हें मना रहे हैं। जिसके बाद भी हीना नहीं मान रही हैं वहीं शहबाज भी हीना को मनाने में लगे हैं।

    22:53 (IST)17 Mar 2020
    घर में हुई पारस-शहनाज की लड़ाई

    मुझसे शादी करोगे घर में पहुंचे पारस छाबड़ा और शहनाज गिल को सुबह हुई लड़ाई के बारे में बता रहे हैं। जिसके बाद पारस ने संजना से कहा कि तुम अपने शब्दों पर काबू रखा करो।  

    22:48 (IST)17 Mar 2020
    संजना ने हीना को बोला नाचने वाली

    संजना और हीना में लड़ाई हो रही है। इस दौरान संजना ने शब्दों की लिमिट पार करते हुए हीना को नाचने वाली बता दिया। जिसके बाद बाकी लड़कियां भी संजना के शब्दों की वजह से उनसे खफा हो गई हैं।

    22:44 (IST)17 Mar 2020
    अंकिता ने जताई बलराज से रोमांस करने की इच्छा

    अंकिता ने हीना और मयूर के सामने कहा कि मेरा रोमांस करने का मन कर रहा है। इसके बाद हीना ने पूछा किसके साथ रोमांस करना चाहती हो तो अंकिता ने पारस का नाम ना लेकर बलराज का नाम लिया। उन्होंने कहा कि मैं बलराज से रोमांस करना चाहती हूं।

    22:41 (IST)17 Mar 2020
    संजना ने कहा शहनाज मेरी नजरों से गिरी

    शो में शहनाज को अपना आइडियल मानने वाली संजना, नवदीश से कह रही हैं कि शहनाज को मैं शो में आने से पहले अपना आइडियल मानती थीं। लेकिन अपनी हरकतों की वजह से शहनाज मेरी नजर में गिरती जा रही है।

    22:39 (IST)17 Mar 2020
    चाय बनाने को लेकर संजना और अंकिता भिड़ीं

    मुझसे शादी करोगे में अंकिता से संजना ने चाय बनाने को कहा जिसके बाद अंकिता ने साफ मना कर दिया और कहा कि आपकी हिम्मत कैसे हुई मुझसे चाय बनाने की कहने की। जिसके बाद संजना ने भी उल्टा जवाब दिया।

    22:19 (IST)17 Mar 2020
    शहनाज ने खोया था अपना आपा दे डाली ये धमकी

    नवदीश, अंकिता के चरित्र पर उंगली उठा रही होती है जिसके बाद शहनाज गिल अपना आपा खो देती हैं और कहती हैं कि अगर तुमने किसी के चरित्र पर उंगली उठाई तो तुम्हारा मुंह तोड़ दूंगी। शहनाज यहीं शांत नही होती और नवदीश के बाद संजना को भी जमकर फटकार लगाती हैं।

    22:12 (IST)17 Mar 2020
    गौतम गुलाटी का फरमान घर से बाहर हुए चार लड़के

    मुझसे शादी करोगे शो से चार लड़के बाहर हो गए हैं। इस दौरान शहनाज को इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है। लेकिन गौतम ने चार लड़कों को शहनाज से कनेक्शन ना बना पाने की वजह से शो से बाहर कर दिया है।

    22:03 (IST)17 Mar 2020
    पारस से तकरार के बीच अंकिता ने बताया उन्हें सबसे बड़ा फेक

    अंकिता और पारस की लड़ाई के दौरान पारस ने उन्हें शादी के लिए रिजेक्ट कर दिया है। जिसके बाद अंकिता ने पारस को सबसे बड़ा फेक बता दिया। वहीं शो में हीना भी पारस के खिलाफ बोलती नजर आ रही हैं। 

    21:58 (IST)17 Mar 2020
    लड़कियों में पारस को नवदीश हैं सबसे ज्यादा पसंद

    पारस छाबड़ा से जब गौतम गुलाटी ने पूछा कि शो में आपकी पसंदीदा लड़की कौन है, तो पारस ने झट से नवदीश का नाम ले लिया। इसके बाद पारस ने कहा कि अगर सबकुछ ऐसा ही चला तो हम शादी करके सबसे पहले पैरेंट्स से आर्शीवाद लेंगे और वृंदावन जाएंगे।

    21:57 (IST)17 Mar 2020
    बलराज को लेकर दिखा अंकिता का प्यार

    मुझसे शादी करोगे शो में पारस छाबड़ा से शादी करने आईं अंकिता श्रीवास्तव की उनसे ही तकरार हो गई है। लेकिन अंकिता के मन में बलराज को लेकर प्बायार देखा जा रहा है। दरअसल शो में दिखाया गया कि अंकिता, हीना से कहती दिख रही हैं कि बलराज जैसा मैच्योर लड़का मुझे पसंद हैं और ये कहते कहते उनकी आंखों में आंसू आ गए। बलराज के लिए अंकिता की आंखो में प्यार साफ देखा जा सकता है।

    Next Stories
    1 The Kapil Sharma Show: जब धर्मेंद्र से फोन पर बात करते हुए हेमा मालिनी लेने लगीं खर्राटे, बेटी ईशा देओल ने शेयर किया किस्सा
    2 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: गोकुलधाम के मेन गेट पर ताला लगने से मचा हड़कंप, सोसायटी के अंदर फंसे जेठा लाल अय्यर सोढी
    3 ‘वो मेरे पैसे नहीं दे रहा, मेरी दी शर्ट भी खराब कर दी, बोलता है पेमेंट नहीं मिली..’ पारस की Bigg Boss 13 डिजाइनर ने लगाया आरोप
    IPL 2020 LIVE
    X