ताज़ा खबर
 

Mujhse Shaadi karoge: होली के रंग में रंगे पारस और शहनाज, वाइल्ड कार्ड एंट्री ने सेलिब्रेशन को बनाया मजेदार

Mujhse Shaadi karoge: शो में और ट्विस्ट लाने के लिए वाइल्ड कार्ड एंट्री होती है। जिसमें शिवांनी झा, रोडिज की विनर आंचल खुराना, शहजादा और तेहरान बख्शी घर में नए सदस्य के तौर पर शामिल होते हैं

शो में चार वाइल्ड कार्ड एंट्री से आने वाला है ट्विस्ट।

Mujhse Shaadi karoge : शो के पिछले एपिसोड में जयभानुशाली ने घर में आए कंटेस्टेंट की भावनाओं से पारस और शहनाज को रूबरू कराते हैं। पारस और शहनाज को हैरानी होती है कि जिनपर वे सबसे ज्यादा यकीन करते हैं वे ही उनकी पीठ पीछे बुराई करते हैं। इसको लेकर पारस गुस्से में पांचों लड़कियों को एक पल ना देखने की बात करते हैं।

आज के एपिसोड में होली को सेलिब्रेट किया गया। पारस और शहनाज सभी कंटेस्टेंट के साथ होली भी खेलते हैं और मजेदार टास्क भी देते हैं। इसके साथ ही शो में और ट्विस्ट लाने के लिए वाइल्ड कार्ड एंट्री होती है। जिसमें शिवांनी झा, रोडिज की विनर आंचल खुराना, शहजादा और तेहरान बख्शी घर में नए सदस्य के तौर पर शामिल होते हैं। शिवानी मुंबई में रहती हैं। शिवानी को पारस का नेचर काफी पसंद आता है। शिवानी ने कहा कि पारस की माहिरा के साथ की बॉन्डिंग काफी अच्छी लगी थी।

वहीं शो में पारस से शादी रचाने आईं सभी कंटेस्टेंट मानती हैं कि पारस उनको भाव नहीं देते हैं और सभी के लिए एक सी फीलिंग रखते हैं। जय पारस को जब महिला कंटेस्टेंट की बातों को सुनाते हैं तो वह सभी पर भड़क जाते हैं और कहते हैं कि मैं इन पांचों को देखना नहीं चाहता और ये शो भी नहीं करना चाहता। मैं ऐसे नहीं देख सकता। वहीं शहनाज भी कंटेस्टेंट की बातें सुन काफी कन्फ्यूज दिखीं।

 

Live Blog

Highlights

    23:25 (IST)10 Mar 2020
    घर में हुई वाइल्ड कार्ड एंट्री

    शो में ट्विस्ट लाने के लिए वाइल्ड कार्ड एंट्री हो चुकी है। जिसमें शिवांनी झा, रोडिज की विनर आंचल खुराना, शहजादा और तेहरान बख्शी घर में नए सदस्य के तौर पर शामिल होते हैं। शिवानी मुंबई में रहती हैं। शिवानी को पारस का नेचर काफी पसंद आता है। माहिरा के साथी की पारस की बॉन्डिंग शिवानी को अच्छा लगा था..

    22:55 (IST)10 Mar 2020
    पेंटिंग बनाने के लिए दिए गए मजेदार टास्क

    महिला और पुरुष कंटेस्टेंट शहनाज और पारस के लिए पेंटिंग बनाते हैं जोिसे वे गिफ्ट करेंगे।इस टास्क में एक कंटेस्टेंट के सिर पर रोलर ब्रश फंसाया जाता है और बाकी के कंटेस्टेंट उसकी मदद करते हैं-

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    Ladko ne banaya canvas mein rang bharne ke task ko aur bhi intersting Dekhiye inhe aaj raat 10:30 baje #MujhseShaadiKaroge mein sirf #Colors par. #ShehnaazKiShaadi Anytime on @voot

    A post shared by Colors TV (@colorstv) on

    22:46 (IST)10 Mar 2020
    पारस को लेकर संजना और नवदीश में हुई नोकझोक

    नवदीश और संजना पारस को लेकर आपस में भिड़ जाती हैं। नवदीश संजना को गद्दार दोस्त करार देती हैं। वहीं संजना कहती हैं कि पारस छाबड़ा मेरा है। पारस छाबड़ा के साथ मैं लॉयल हूं।

    22:43 (IST)10 Mar 2020
    पारस के बारे में ये सोचती हैं संजना

    संजना जय से पारस के बारे में अपने अनुभव को साझा करते हुए कहती हैं कि मैं शुरू से ही उनके दोस्तों और पसंद के बारे में जानने की कोशिश की लेकिन उन्होंने मुझे कांचा बुला दिया..वह सिर्फ आकांक्षा और नवदीश का ही नाम लेते हैं। मैं सोचती हूं कि मैंने इतना बुरा किया क्या है...संजना बताते हुए रो पड़ती हैं।

    Next Stories
    1 ‘घर से RSS की शाखा में भेजा जाता था, लेकिन मैं छिप जाता था’, एक्टर मिलिंद सोमन ने किया खुलासा
    2 Holi 2020: रंग में सराबोर हुए बॉलीवुड सितारे; प्रियंका चोपड़ा, विद्या बालन, वरुण धवन ने ऐसे खेली होली
    3 मध्य प्रदेश के राजनीतिक हालात पर कुमार विश्वास का तंज, कहा- ‘लगता है कि सूर्य और सैटेलाइट भी…’
    ये पढ़ा क्या?
    X