ताज़ा खबर
 

Judwaa 2 Box Office Collection Day 6: दुनियाभर में ‘जुड़वा 2’ का धमाका….. 200 करोड़ के क्लब में होगी एंट्री!

Judwaa 2 Movie Box Office Collection Day 6: वरुण धवन ने अपनी फिल्म के बेहतरीन प्रदर्शन के लिए को-स्टार्स सहित दर्शकों का धन्यवाद किया है।

Judwaa 2 Box Office Collection Day 6: वरुण धवन की फिल्म 100 करोड़ के आंकड़े के करीब है।

Judwaa 2 Box Office Collection Day 6: वरुण धवन की फिल्म जुड़वा 2 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म को दर्शकों की तरफ से काफी प्यार मिल रहा है। जिसका सबूत इसकी कमाई के आंकड़े हैं। अपनी रिलीज के बाद से ही फिल्म लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है। तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडिस फिल्म में समारा और अलिश्का नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं। यह फिल्म सलमान खान की 1997 में आई फिल्म जुड़वा की सीक्वल है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विट करके बताया कि मंगलवार को भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ मजबूत बनाए रखी थी। उनके ट्विट के अनुसार फिल्म ने पांच दिनों में 85.30 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। उन्होंने लिखा- जुड़वा 2 मंगलवार को भी मजबूत स्थिति में रही। शुक्रवार को फिल्म ने 16.10 करोड़, शनिवार को 20.55 करोड़, रविवार को 20.60 करोड़, सोमवार को 18 करोड़ और मंगलवार को 8.05 करोड़ रुपए कमाए। इसके साथ ही फिल्म का भारत में कुल कलेक्शन 85.30 करोड़ रुपए हो चुका है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की बात करें तो फिल्म ने अब तक विदेश में 90 करोड़ रुपए कमा लिए हैं।

फिल्म की सफलता से खुश होकर वरुण ने ट्विटर पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा था- जुड़वा 2’ डेविड धवन के निर्देशन में बनी 44वीं फिल्म है। मैं कलाकार होने के नाते खुश हूं और साथ ही बेटे के रूप में बेहद गौरवान्वित भी। एक्टर ने इतने सारे प्यार के लिए दर्शकों और को-स्टार्स को धन्यवाद दिया था।

तरण आदर्श ने आशंका जताई थी कि अगर फिल्म इसी तरह बेहतरीन प्रदर्शन करती रहेगी तो साल 2017 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो जाएगा। उन्होंने लिखा- फिल्म 100 करोड़ की तरफ बढ़ते हुए। दूसरा हफ्ता कठिन है। क्या यह बाहुबली के बाद सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन पाएगी?

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App