ताज़ा खबर
 

मुबारकां फर्स्ट पोस्टर रिलीजः कॉमिक अंदाज में नजर आई चाचा-भतीजे की जोड़ी, देखिए तस्वीरें और वीडियो

अनीज़ बज्मी की फिल्म मुबारकां का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया है। इस पोस्टर में बॉलीवुड अनिल कपूर और अर्जुन कपूर नजर आ रहे हैं।

Author नई दिल्ली | May 22, 2017 12:54 PM
फिल्म मुबारकां में अर्जुन अपने चाचा अनिल कपूर के साथ नजर आ रहे हैं। फिल्म में अर्जुन का किरदार एक पंजाबी और एक लंदन के लड़के का होगा जो कि जुड़वा भाई हैं। अर्जुन इस फिल्म में डबल रोल प्ले करते नजर आएंगे।

अनीज़ बज्मी की फिल्म मुबारकां का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया है। इस पोस्टर में बॉलीवुड अनिल कपूर और अर्जुन कपूर नजर आ रहे हैं। पोस्टर में अनिल कपूर काफी फनी अंदाज में नजर आ रहे हैं, वहीं अर्जुन कपूर पोस्टर में डबल रोल में हैं और उन्होंने अनिल को उठा रखा है। अर्जुन एक लुक में जहां सरदारों वाली पगड़ी पहने हुए हैं वही दूसरे लुक में वह स्पाइस कट बालों में मॉर्डन लड़के के अंदाज में दिख रहे हैं। फिल्म का यह पहला पोस्टर इलिआना डीक्रूज़ और अनिल कपूर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से रिलीज़ किया है। फिल्म में अनिल कपूर, अर्जुन कपूर, इलिआना डीक्रूज़, अथिया शेट्टी मुख्य किरदार में नज़र आयेंगे।

ये पहली बार है जब अर्जुन कपूर इलिआना डीक्रूज़ और अथिया शेट्टी के साथ नज़र आने वाले हैं। अनिल कपूर ने इस पर लिखा ‘हमारे शरीफ चेहरों पर मत जाइये। चाचा-भतीजा कमाल करने वाले हैं। पूरी कहानी के लिए #28जुलाई का इंतज़ार कीजिए. #Mubaarkaan।’ इलिआना ने इन्स्टाग्राम पर ये कैप्शन के साथ लिखा कि ‘ #Mubaarkaan का पोस्टर अभी और पागलपन लाने वाला है।’ मुबारकान की टीम ने आईपीएल के फाइनल पर अपनी फिल्म प्रोमोट करी। एक तरफ अर्जुन कपूर की हाफ गर्लफ्रेंड इस फ्राइडे रिलीज़ हुई, कुछ खास उसके रिजल्ट्स नहीं रहे। शायद मुबारकान अर्जुन कपूर के लिए अच्छी खबर ले आए।

फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ‘मुबारकां’ में एक्ट्रेस नेहा शर्मा भी नजर आएंगी। अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर नेहा का एक वीडियो शेयर करते हुए अपने फैन्स को यह जानकारी दी। वीडियो में फिल्म के डायरेक्टर और अर्जुन खुद भी नजर आ रहे हैं।अर्जुन ने लिखा, ‘‘ अंदाजा लगाएं…कौन हमारे साथ जुड़ रहा है…देखें वह कितनी खुश है..आपका स्वागत है। ’’ नेहा ने बताया कि फिल्म में वह खास रोल में हैं। जिसकी शूटिंग उन्होंने चंडीगढ़ में पूरी कर ली है। नेहा ने ट्वीट किया, ‘‘ मैं ‘मुबारकां’ के साथियों के साथ…और फिल्म के लिए मेरी शूटिंग पूरी हो गई। ’’